Saturday , July 22 2017
Home / Khaas Khabar / धोनी की पत्नी साक्षी ने लिया कानूनमंत्री रविशंकर प्रसाद को आड़े हाथ

धोनी की पत्नी साक्षी ने लिया कानूनमंत्री रविशंकर प्रसाद को आड़े हाथ

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को अपने परिवार की निजता को भंग करने को लेकर आडे हाथों लिया है। साक्षी ने रविशंकर प्रसाद के एक ट्वीट पर एतरात हुए पूझा है कि क्या कोई प्राइवेसी नाम की चीज भी बची है।

दरअसल, कानूनमंत्री ने मंगलवार को धोनी के आधार कार्ड के साथ रजिस्ट्रेशन करवाते हुए उनकी एक तस्वीर ट्वीट पर साझा की थी। धोनी को इस तस्वीर में आधार कार्ड के लिए मशीन पर उंगलियां रखकर स्कैन करवाते हुए दिखाया गया था। इसी तस्वीर को रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया था और लिखा था, “महान क्रिकेटर धोनी का डिजिटल हुक शॉट।”

इसके बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने रविशंकर के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ”क्या कोई प्राइवेसी बची हुई है? आधार कार्ड एप्लीकेशन की जानकारियों को पब्लिक प्रॉपर्टी बना दिया है। निराशाजनक।”

फिर उसके बाद रविशंकर ने साक्षी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ”नहीं, ये जानकारी पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है। क्या मेरे इस ट्वीट से कोई पर्सनल जानकारी बाहर आ रही है।”

रविशंकर के इस ट्वीट पर साक्षी ने लिखा, ”सर, जिस फॉर्म में पर्सनल जानकारी भरी हुई थी, वो लीक हो गया है।”

इसके बाद साक्षी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक तस्वीर के साथ बताया, ”सर मैं @CSCegov_ हैंडल से ट्वीट की इस तस्वीर के बारे में बात कर रही हूं।”

साक्षी के इस ट्वीट के बाद रविशंकर प्रसाद ने कॉमन सर्विस सेंटर की तरफ से हुई गलती को स्वीकार करते हुए लिखा, ”इस बात पर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया। किसी की निजी जानकारी शेयर करना गैर-कानूनी है। इसको लेकर गंभीर कदम उठाए जाएंगे।”

इसके बाद धोनी की पत्नी साक्षी ने रविशंकर प्रसाद को कहा कि वो इलकी लिए उनकी शुक्रिया अदा करती हैं।

TOPPOPULARRECENT