Saturday , October 21 2017
Home / Sports / धोनी के आउट होते ही सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली

धोनी के आउट होते ही सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों हार के साथ ही मुल्क भर में सन्नाटा पसर गया, लोग आंसुओं में डूब गए और लखनऊ में एक क्रिकेट के आशिक ने खुदकुशी कर ली और मद्दाहों ने सुपरस्टार विराट कोहली को इस हार का सबसे बड

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों हार के साथ ही मुल्क भर में सन्नाटा पसर गया, लोग आंसुओं में डूब गए और लखनऊ में एक क्रिकेट के आशिक ने खुदकुशी कर ली और मद्दाहों ने सुपरस्टार विराट कोहली को इस हार का सबसे बड़ा खलनायक करार दे दिया .

जुमेरात के रोज़ मैच शुरु होने तक पूरे मुल्क में जश्न का माहौल था और हिंंदुस्तान की जीत की उम्मीद में लोग टीवी सेटों से चिपके थे, जहां देखों वहीं स्कोर पूछा जा रहा था और टीवी चैनलों ने माहौल को एक अलग ही शक्ल दे रखा था .

लेकिन हिंदुस्तानी पारी का एक-एक ओवर निकलते-निकलते माहौल ठंडा होता चला गया जबकि लखनऊ में पुलिस के मुताबिक एक क्रिकेट के आशिक ने हिंदुस्तानी टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के रन आउट होते ही सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली .

क्रिकेट मद्दाहो ने इस हार के लिए विराट कोहली को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें सबसे बड़ा खलनायक करार दे दिया . सोशल मीडिया में विराट और उनकी महबूबा अनुष्का को लेकर तब्सिरों के अंबार लग गए . विराट इस मैच में महज एक रन पर आउट हो गए .

चैनलों ने हार के लिए सबसे बड़े जिम्मेदार खिलाड़ी के तौर पर नाज़रीन की राय मांगी तो ज़्यादातर ने विराट को जिम्मेदार ठहराया . सिडनी में टीम इंडिया की हार के बाद हिंदुस्तानी मद्दाह आंसुओं में डूबकर स्टेडियम से बाहर निकले . हिंडुतान में भी मद्दाह रो पड़े और उन्होंने कई खिलाड़यिों की तस्वीरें फूंक डालीं.

कई मुकामात पर मद्दाहो ने विराट के खिलाफ नारे लगाए . सुबह का जश्न का माहौल शाम होते-होते सन्नाटे में बदल गया . पटाखे पड़े रह गए और आतिशबाजी का मौका नहीं मिल पाया. आखिर वर्ल्ड कप में हिंंदुस्तान का ख़ाब जो टूट गया.

TOPPOPULARRECENT