Wednesday , August 23 2017
Home / Jharkhand News / धौनी पर बन रही फिल्म की कीनन में शूटिंग

धौनी पर बन रही फिल्म की कीनन में शूटिंग

जमशेदपुर : कैप्टन कूल पर बन रही फिल्म “एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग मंगल को कीनन स्टेडियम में हुई। पहले दिन की शूटिंग में मुक़ामी आर्टिस्टों ने हिस्सा लिया। फिल्म में धौनी की किरदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं। वे विकेट के पीछे सफाई के साथ कीपिंग करते नजर आए।
इससे पहले सुबह पांच बजे ही मुक़ामी क्रिकेटरों की टीम शूटिंग के लिए कीनन स्टेडियम पहुंच गई थी। एक्टर सुशांत सिंह 8.30 बजे कीनन स्टेडियम पहुंचे। इसके बाद छोटे-छोटे कैप्शूल के तौर में शूटिंग हुई। इस दौरान मुक़ामी क्रिकेटरों को मोबाइल लाने पर रोक लगा दी गई थी। बुध को शूटिंग का दूसरा और आखरी दिन है।

सुबह के वक़्त मुक़ामी क्रिकेटरों को मिलाकर जोनल टीम तशकील की गई। इसके बाद मगरीबी इलाक़े और मिडिल इलाक़े के दरमियान मैच खेला गया। एक्टर सुशांत सिंह मगरीबी इलाक़े की तरफ से खेलते हुए विकेटकीपिंग करते रहे। इस दौरान टाटा स्टील के मुक्केबाजी के कोच अजीत कुमार सिंह ने सेलेक्टर की किरदार निभाई। लंच के बाद भी शूटिंग जारी रही।

लंच के बाद सेलेक्टर कमेटी के चेयरमैन की किरदार साबिक़ क्रिकेट खिलाड़ी किरण मोरे ने निभाई। वहीं, झारखंड अंडर-23 क्रिकेट टीम के कोच शरीक साबिक़ रणजी क्रिकेटर सतीश सिंह ने सेलेक्टर बने थे। सेलेक्टर की किरदार में खड़गपुर से भी एक आर्टिसट को इन्वाइट किया गया था।

 

TOPPOPULARRECENT