Wednesday , August 23 2017
Home / Education / राजकुमार राव 12वीं में असफल स्टूडेंट्स की मदद करने को इच्छुक

राजकुमार राव 12वीं में असफल स्टूडेंट्स की मदद करने को इच्छुक

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव सीबीएसई उच्च माध्यमिक विद्यालय की परीक्षा में असफल छात्रों की मदद करने को इच्छुक हैं. राजकुमार ने रविवार को ट्विटर पर एक 59 सेकंड का वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सीबीएसई 12वीं में असफल हुए स्टूडेंट्स को हिम्मत रखने को कह रहे हैं. बता दें, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने परीक्षा के परिणाम रविवार सुबह घोषित किए थे.

राजकुमार ने वीडियो में कहा, “मुझे पता है कि आज कई लोगों के 12वीं के रिजल्ट आए हैं. अगर आप लोग अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए हैं या अच्छे मार्क्‍स नहीं आए हैं या फेल हो गए हैं तो चिंता मत कीजिए, इसमें कुछ गलत नहीं है. ऐसा होता रहता है और ये जिंदगी बहुत बड़ी है, आप बहुत कुछ कर सकते हैं.”

32 वर्षीय अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उनके कई दोस्त 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए, लेकिन अब सफल जीवन जी रहे हैं. उन्होंने कहा, “इसलिए परेशान ना हो, अपने दोस्तों से, पेरेंट्स से या मुझसे बात करें. आप सोशल मीडिया पर मुझसे बात कर सकते हैं. मैं आपकी मदद करूंगा. मैं बस ये कहना चाहता हूं कि जिंदगी में बहुत कुछ है करने को, इस साल नहीं तो अगले साल अच्छे मार्क्‍स आ जाएंगे. उन्होंने आखिर में कहा, “मैं आपके साथ हूं, आपके पेरेंट्स और दोस्त आपके साथ हैं. आप अकेले नहीं है इसलिए हमेशा खुश रहें.”

TOPPOPULARRECENT