Friday , September 22 2017
Home / Crime / नई दिल्ली: कनॉट प्लेस से 1.30 करोड़ रुपये की घड़ियों की चोरी

नई दिल्ली: कनॉट प्लेस से 1.30 करोड़ रुपये की घड़ियों की चोरी

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान दिल्ली पुलिस पूरे नई दिल्ली क्षेत्र की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे कर रही थी। ऐसे समय में शहर में हाई अलर्ट है और पुलिस गश्त लगा रही है, लेकिन ऐसे में चोरों ने पुलिस सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों को खारिज करते हुए चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

चोरों ने दिल्ली के दिल ‘कनॉट प्लेस’ में एक घड़ी के शोरूम से 1.30 करोड़ रुपये के मूल्य की 680 घड़ियों पर हाथ साफ कर दिया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना रीगल बिल्डिंग में स्थित शोरूम में 28 जनवरी को हुई। सुबह जब चोरी की वारदात का पता चला तो हलचल मच गई। खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई।

शिकायतकर्ता मयंक बरोडया के अनुसार, ” जब हम सुबह दुकान में आए, गार्ड ने पिछली रात हुई चोरी के बारे में हमें सूचित किया। हमने पाया कि केसियो, सईको, गैस, फोसल, टाइटन, ओमेगा, लाँगनस और राडो जैसे ब्रांडों की घड़ियों की चोरी हो गई थी। ”

उन्होंने कहा, कि ” चोर डेढ़ दो लाख रुपये नकद और मरम्मत के लिए आई सभी घड़ी भी उठा ले गए। करीब 680 घड़ियों की चोरी हुई है। ” इस बीच, पुलिस आसपास की दुकानों और एटीएम के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे आरोपियों के बारे में कोई सुराग मिल सके। पुलिस उस शोरूम के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

TOPPOPULARRECENT