Saturday , June 24 2017
Home / India / नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों को लगाया ढाई लाख का चूना

नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों को लगाया ढाई लाख का चूना

कानपुर। नई नवेली दुल्हन ने पहली रात को ही ससुराल वालों को ढाई लाख का चूना लगा दिया। कानपुर के सरोजिनी नगर में यह घटना हुई है। अगले दिन सुबह इस मामले की जानकारी घर वालों को उस समय लगी जब दुल्हन को जगाने के लिये घर की महिलाएं उसके कमरे में पहुंची। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सरोजिनी नगर में रहने वाले श्यामबाबू की शादी बुधवार को देवरिया निवासी 26 साल की एक युवती से हुई थी।
23 फरवरी की रात को वह अपनी दुल्हन को विदा कर कानपुर लाया था। देर रात सब लोग सोने चले गये और दुल्हन को भी उसके कमरे में सोने के लिये भेज दिया गया। उन्होंने शिकायत के आधार पर बताया कि शुक्रवार सुबह जब घर की महिलायें दुल्हन के कमरे में पहुंचीं तो कमरे से दुल्हन गायब थी। कमरे में रखे ब्रीफकेस और अलमारी से करीब ढाई लाख रुपये के सोने- चांदी के जेवर गायब थे।
दुल्हन के मोबाइल पर फोन किया गया तो वह बंद था। ससुराल वालों ने दुल्हन के मायके देवरिया फोन किया तो वहां भी पता नहीं चला। तब उन्होंने नजीराबाद थाने में दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है । नजीराबाद थाना निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दुल्हन को खोजने की कोशिश जारी है ।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT