Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar/Jharkhand / नक्सलियों का झारखंड बंद : बुंडू में चिपकाया पोस्टर, हाईअलर्ट

नक्सलियों का झारखंड बंद : बुंडू में चिपकाया पोस्टर, हाईअलर्ट

रांची : नक्सली तंज़ीम भाकपा माओवादी के सबजोनल कमांडर संजय यादव के मुठभेड़ में मारे जाने के मुखालिफत में नक्सलियों ने मंगल को झारखंड बंद का एलान किया है। बंद को देखते हुए रियासत में हाईअलर्ट कर दिया गया है। तमाम जिलों के एसपी को खुसूसी अलर्ट बरतने के हुक्म दिए गए हैं। नक्सल मुतासिर मुख्तलिफ जगहों पर सिक्यूरिटी फ़ोर्स तैनात कर गए हैं। इधर, नक्सलियों ने बुंडू में पोस्टर चिपकाकर दुकानें बंद रखने की धमकी दी है।

पोस्टर के ज़रिये से नक्सलियों ने कहा है कि दुकानों को बंद रखो, वर्ना कार्रवाई होगी। चिपकाए गए पोस्टर पर लाल स्याही से लाल सलाम लिखा हुआ है। साथ ही दूसरे पोस्टर में जेवियर कॉलेज के टीचर्स को खिताब करते हुए लिखा गया है कि इम्तिहान देने वाले के साथ बेईमानी हो रही है। इसके बाद से बुंडू, तमाड़ समेत देहि इलाकों में बंद का असर देखा जा रहा है। बंद का असर खूंटी, चाईबासा, लातेहार, पलामू समेत कई जिलों में देखा जा रहा है।
बसों का चलना ठप
नक्सल मुतासिर इलाकों में बसों का चलना ठप है तो बाजारों में बिल्कुल सन्नाटा छाया हुआ है। बंद को लेकर नक्सल मुतासिर जिलों में पुलिस और पारा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है। एनएच पर भी पुलिस गश्ती कर रही है।

TOPPOPULARRECENT