Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / नक्सलियों ने हर घर से मांगा एक शख्स

नक्सलियों ने हर घर से मांगा एक शख्स

नक्सलियों ने इंतिख़ाब के ठीक पहले दहशत फैलाने के लिए इलाक़े में पोस्टर चिपका कर हर घर से एक शख्स देने का फरमान जारी किया है। परचे में सपही वाकेय पुलिस पिकेट को बिला ताखीर नहीं हटाने पर कत्ल आम को अंजाम देने की धमकी दी गयी है। हालांकि

नक्सलियों ने इंतिख़ाब के ठीक पहले दहशत फैलाने के लिए इलाक़े में पोस्टर चिपका कर हर घर से एक शख्स देने का फरमान जारी किया है। परचे में सपही वाकेय पुलिस पिकेट को बिला ताखीर नहीं हटाने पर कत्ल आम को अंजाम देने की धमकी दी गयी है। हालांकि पूछे जाने पर डोमचांच थाना इंचार्ज सुमन कुमार सिन्हा ने कहा कि पुलिस को इस सिलसिले में कोई जानकारी नहीं है।

नहीं पहुंची पुलिस : जानकारी के मुताबिक, इतवार की रात नक्सलियों की तरफ से कुसाहन के मुसाफिर शेड के अलावा बसरौन में रोड इंडिकेशन बोर्ड पर पोस्टर चिपकाया। गाँव वालों को पीर की सुबह इसकी जानकारी मिली। हालांकि पुलिस वहां नहीं पहुंची। पीर को उस पोस्टर व परचे को किसी ने मिटाने की कोशिश की। कुछ जगहों पर परचे उखाड़ दिये गये हैं। जहां नहीं उखड़ पाया, वहां काली स्याही से इसे मिटाने की कोशिश किया गया है। खौफजदा गाँव वालों ने ही पोस्टर में लिखी बातों की जानकारी दी।

ज़राये के मुताबिक नक्सलियों ने धमकी दी है कि अगर उनकी मुताल्बात पर अमल नहीं होता है, तो 1997 में फुटलहिया नदी के पास अंजाम दिये गये कत्ल आम जैसी वाकिया की जायेगी। साल 1997 में नक्सलियों ने 12 लोगों को मुसाफिर गाड़ी से उतार कर मौत के घाट उतार दिया था।

TOPPOPULARRECENT