Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / नक्सली तंजीम ने एसएमएस कर दी इंतेजामिया को धमकी

नक्सली तंजीम ने एसएमएस कर दी इंतेजामिया को धमकी

जिले में बढ़ते नक्सली तंजीम की सरगर्मी ने पुलिस इंतेजामिया की परेशानी बढ़ा दी है। इंतेजामिया के तमाम निज़ाम भाकपा माओवादी तंजीम के काम काज को नाकामियाब बनाने और उसकी गिरफ्तारी के कोशिश को रफ्तार दे दिया है। ज़राये से मिली जानकारी

जिले में बढ़ते नक्सली तंजीम की सरगर्मी ने पुलिस इंतेजामिया की परेशानी बढ़ा दी है। इंतेजामिया के तमाम निज़ाम भाकपा माओवादी तंजीम के काम काज को नाकामियाब बनाने और उसकी गिरफ्तारी के कोशिश को रफ्तार दे दिया है। ज़राये से मिली जानकारी के मुताबिक एक-दो दिन पहले तंजीम के मर्कज़ी कमेटी के मेंबरों ने एसएमएस भेज कर जिला इंतेजामिया को खुल्लम-खुल्ला चैलेंज दे डाली है।

एसएमएस में भेजे गये पैगाम की मानें तो तंजीम ने जिले में बड़ी से बड़ी वाकिया को अंजाम देने की बात कही गयी है। हालांकि जिला ओहदेदार ने एसएमएस को नोटिस में लेते हुये सेक्युर्टी निज़ाम दुरुस्त करने के अलावा तंजीम के अरकान की गिरफ्तारी को लेकर मुहिम को रफ्तार दे दिया है। ज़राये की मानें तो एसएमएस आने और मोबाइल सर्विलांस से मिले खबर के बाद ही इंतेजामिया ने जेल, अदालत हाजत, कैदी गाड़ी से कैदी को लाने समेत तमाम सेक्युर्टी निज़ाम में दुरुस्त करा दिये हैं। तमाम थानों को दुरुस्त और चौकस रहने की हिदायत के साथ हुकूमत से इजाफ़ी पुलिस फोर्स भेजने की मुतालबा की गयी है।

TOPPOPULARRECENT