Sunday , June 25 2017
Home / Delhi News / नजीब मामला: पुलिस कह रही फिरौती के लिए परिवार को आया फ़ोन, लेकिन माँ कर रही इंकार

नजीब मामला: पुलिस कह रही फिरौती के लिए परिवार को आया फ़ोन, लेकिन माँ कर रही इंकार

नई दिल्ली: दिल्ली की जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद के मामले में परिवार से फिरौती वाले शख्स को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की है। पुलिस का कहना है कि इस शख्स ने नजीब को छोड़ने के लिए परिवार से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस के मुताबिक नजीब के एक रिश्तेदार सदफ मुशर्रफ ने बताया है कि उसके पिता को 15 जनवरी के आसपास फिरौती के लिए फोन था।

इस शख्स का नाम  शमीम है और इसकी उम्र 19 साल है।  18 साल से कम की उम्र में वह एक हत्या कर चूका है और इसके लिए पांच महीने सुधार गृह में रहा था। पुलिस ने शमीम के पास से एक मोबाइल फ़ोन,सिम कार्ड जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक शमीम ने इस फ़ोन से ही फिरौती की कॉल की थी।

हालाँकि इस बीच नजीब के परिवार ने किसी भी तरह की फिरौती मांगे जाने के लिए आने वाले कॉल के बारे में इंकार किया था। नजीब की मां का कहना है कि फिरौती कॉल के बारे में कुछ पता नहीं है और मुझे इस तरह का कोई भी फ़ोन नहीं आया है और अगर मेरे पति को भी कोई फोन आया होता तो वो मुझे ज़रूर बताते। मुझे तो इस सब के बारे में मीडिया से पता चला है।

नजीब को ढूंढने में नकामयाब रही पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि उसने केवल आसानी से पैसे कमाने के लिए ऐसा किया या इसके पीछे कोई और मकसद था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT