Monday , August 21 2017
Home / AP/Telangana / नदी में कार डूब गई , माँ के साथ 5 बच्चे ग़र्क़ाब

नदी में कार डूब गई , माँ के साथ 5 बच्चे ग़र्क़ाब

निज़ामबाद 03 अक्टूबर : निज़ामबाद के पटलम मंडल बेली वागो नदी में कार डूब जाने के कारण माँ और 5 बच्चे डूब गए।
तफ़सीलात के मुताबिक मेदक के कनगीरती मंडल के तड़कल की राजमणी अपने भाई नवीन, अपनी 7 साला बेटी प्रिया, 4 साला जोति , जोड़वा गेना समिता, गेना हशमीता 3 साला, 10 माह का दीपकशा नामी लड़के को लेकर कार निज़ाम सागर को जा रही थी कि ज़िला में हुई ज़बरदस्त बारिश की वजह से खारे गावं, कोरे गावं के बीच मौजूद नदी बेली वागो लबरेज़ हो कर ख़तरे के निशान से ज़ाइद बह रही थी कि पानी के बहाओ को देखकर रेवेन्यू और पुलिस के ओहदेदारों ने इस पुल पर से रास्ते को बंद कर दिया था लेकिन राजमणी की कार यहां पहुंचते ही यहां पर पुलिस और रेवेन्यू के ओहदेदारों ने कार को रोक दिया लेकिन कार ड्राईवर इस्माईल ओहदेदारों से उलझना शुरू किया।

और पानी से उबूर करने का इरादा ज़ाहिर करते हुए स्टॉपर्स को तोड़ कर नदी की तरफ़ बढ़ना शुरू किया बीच में जाते ही पानी के बहाओ की ज़द में कार आगई और ब्रिज से नीचे गिर गई यहां पर मौजूदा अवाम और पुलिस वादीदार राजमणी के भाई नवीन और ड्राईवर इस्माईल को बाहर निकालने में कामयाब हो गए लेकिन पानी का बहाओ तेज़ होने की वजह से कार गहरे पानी में ग़र्क़ाब हो गई और इस में सवार राजमणी 5 बच्चे कार से बाहर ना निकल सके और ग़र्क़ाब हो गए।

इस वाक़िये की इत्तेला मिलते ही पुलिस और रेवेन्यू के ओहदेदार फ़ौरी काम शुरू कर दिया। पानी का बहाओ इंतेहाई तेज़ होने की वजह से लाशों को ढूँढना मुश्किल हो रहा था। लेकिन लाशों को ढ़ूढ़ने में कामयाबी हासिल की गई और लाशों को बाहर निकाला गया।

TOPPOPULARRECENT