Saturday , August 19 2017
Home / Uttar Pradesh / नमक की अफवाह ने कानपुर की महिला की ली जान

नमक की अफवाह ने कानपुर की महिला की ली जान

कानपुर। मनमानी रेट पर नमक बि‍कने की अफवाह के चलते शुक्रवार रात को एक महिला की जान चली गई। वह अपने इलाके की दुकानों में नमक ढूंढते-ढूंढते आधा किलोमीटर दूर कानपुर के बाकरगंज बाजार चली गई। जहां वो नगर निगम द्वारा खोदे 6 फीट गहरे गड्ढे में गि‍र गई। किसी तरह लोगों ने उसे नि‍कालकर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दैनिक भाष्कर अखबार की खबर के अनुसार मामला कानपुर के बाबूपुरवा कोतवाली इलाके का है यहां की रहने वाली ममता (52) ने यह सुना तो नमक खरीदने निकल पड़ी। उसकी बहू रोशनी के मुताबिक वह अपने इलाके की सभी दुकानों पर नमक खरीदने के लिए भटकती रही, लेकिन उसे नमक नहीं मिला।
जब नमक नहीं मिला तो घर से आधा किलोमीटर दूर कानपुर के बाकरगंज बाजार गई। वहां दुकान पहुंचने के पहले ही नगर निगम के 6 फीट गहरे गड्ढे में पाइप लाइन बिछाई जा रही थी। हडबड़ाहट में उसका पैर फिसल गया और वह उसमें गिर गई।

रोशनी के अनुसार उसकी सास का सिर गड्ढे में पड़ीं ईटों से टकरा गया जिसकी वजह से सिर में गंभीर चोट लग गई। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला जब पुलिस वहां पहुंची तो स्थानीय लोगो की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

TOPPOPULARRECENT