Wednesday , May 24 2017
Home / Islami Duniya / नमाज़ के लिए ‘वुज़ू’ का कहने पर बेटे ने मां की हत्या कर दी

नमाज़ के लिए ‘वुज़ू’ का कहने पर बेटे ने मां की हत्या कर दी

क़ाहिरा: मिस्र में एक बदबख़्त नौजवान को फजर नमाज़ के लिए वुज़ू करने और मस्जिद में नमाज़ पढने का कहने पर अपनी मां के गले में फंदा डाल कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार बेटे के हाथों मां की हत्या का यह भयानक घटना हाल ही में स्वीज़ क्षेत्र में स्थापित अस्सलाम कालोनी में हुई जब एक महिला ने अपने 32 वर्षीय बेटे को फजर की नमाज़ के लिए वुज़ू करने और नमाज़ की तैयारी करने के लिए कहा तो उसने तैश में आकर माँ पर अत्याचार किया और उसके गले में फंदा डाल कर उसे मार दिया और खुद फरार हो गया।

पुलिस ने मां के हत्यारे शकी अलकलब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उन्हें अस्सलाम कॉलोनी से एक महिला की हत्या की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित के शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कीं।

पीड़ित की दो बेटियों ने बताया कि मां को उसके भाई ने मार डाला। दोनों बहनों ने बताया कि उनकी मां ने भाई से फजर की नमाज़ के लिए वुज़ू करने के लिए कहा था जिस पर वह सख्त नाराज हुआ। हालांकि वह वुज़ू करके मस्जिद चला गया था। वापसी पर दोनों माँ बेटे में फिर तकरार शुरू हो गई। मां की हत्या में शामिल आरोपी जिसकी पहचान मोहम्मद शरफ़ुद्दीन अब्दुल इमाम के नाम से की गई है, जिस ने मां के गले में रेशमी चादर का फंदा डाला और उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि 32 वर्षीय बदबख़्त बेटे ने मां को लातों और घूंसों से हिंसा का निशाना बनाया और उसके मर जाने तक हिंसा करता रहा है।

अधिकारियों के अनुसार मां का हत्यारा एक सप्ताह पहले ही यातायात दुर्घटना में घायल हो गया था, इस हादसे के बाद वह घर में माँ और बहनों के साथ मामूली मामूली बातों पर झगड़ने लगा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT