Wednesday , September 20 2017
Home / Delhi / Mumbai / नया मोड़: आरोप लगाकर खुद ही फंसे कपिल शर्मा, BMC ने कहा: अवैध निर्माण को रोकने के लिए जारी किया गया था नोटिस

नया मोड़: आरोप लगाकर खुद ही फंसे कपिल शर्मा, BMC ने कहा: अवैध निर्माण को रोकने के लिए जारी किया गया था नोटिस

BHOPAL, INDIA - MARCH 10: Bollywood actor and comedian Kapil Sharma addressing the press conference on March 10, 2016 in Bhopal, India. Comedian Kapil Sharma will be back with his new comedy show from April 23 and has already started promotional tours. The show will be aired on Sony Entertainment Television starting April 23. (Photo by Praveen Bajpai/Hindustan Times via Getty Images)

मुंबई: दी कपिल शर्मा शो के जरिए लोगों को हँसाने वाले प्रसिद्ध हास्य अभिनेता कपिल शर्मा आरोप लगाने के बाद अब खुद ही फंस गए हैं। कपिल शर्मा ने बीएमसी पर आरोप लगाया था कि कार्यालय बनाने के लिए रिश्वत की मांग की गई है। कॉमेडी किंग ने साथ ही प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट करके भी अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरोप लगने के बाद बीएमसी ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि अंधेरी जो रो हाउस को लेकर रिश्वत देने की बात कपिल शर्मा ने कही है, वहां पर कपिल द्वारा अवैध निर्माण करवाई जा रही थीं। कपिल शर्मा म्हाड कॉलोनी के रो हाउस प्लॉट नंबर 72 में रहते हैं। बीएमसी का कहना है कि इस रो हाउस के पीछे खाली जगह थी, जहां पर कपिल ने अवैध निर्माण की थी। विभाग ने इस साल 16 जुलाई को कपिल को स्टॉप वर्क का नोटिस दिया था, लेकिन निर्माण कार्य बंद नहीं किया गया। इसी रो हाउस में अवैध रूप से तीसरी मंजिल भी बनाई गई है।
बीएमसी के अनुसार कपिल ने नोटिस का जवाब न मिलने के कारण विभाग ने अवैध निर्माण को तोड़ दिया, जिस से कपिल शर्मा खफा हैं। 16 जुलाई को कपिल शर्मा को जारी नोटिस की कॉपी भी बीएमसी ने दिखाई। इसमें अवैध निर्माण का पूरा ब्यौरा दिया गया है और काम बंद करने के लिए कहा गया है।
गौरतलब है कि कपिल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह पिछले 5 सालों से 15 करोड़ रुपए आयकर जमा कर रहे हैं, इसके बावजूद उनके कार्यालय बनाने के लिए बीएमसी 5 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है। कपिल शर्मा ने दूसरा ट्वीट करते हुए मोदी के अच्छे दिन पर कटाक्ष कसा था। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘ये हैं आपके अच्छे दिन।

TOPPOPULARRECENT