Friday , October 20 2017
Home / Entertainment / नरगिस फाखरी फिलहाल शादी करना नही चाहतीं

नरगिस फाखरी फिलहाल शादी करना नही चाहतीं

नई दिल्ली, 08 जनवरी: मॉडल से एक्ट्रेस बनीं नरगिस फाखरी ने उन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है जिनमें उनकी शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं। उनका यह बयान उनके और उदय चोपड़ा के रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहे जिनमें कहा जा रहा था कि दोनों

नई दिल्ली, 08 जनवरी: मॉडल से एक्ट्रेस बनीं नरगिस फाखरी ने उन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है जिनमें उनकी शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं। उनका यह बयान उनके और उदय चोपड़ा के रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहे जिनमें कहा जा रहा था कि दोनों अपने रिश्ते को नया शक्ल देने की मुहिम बना रहे हैं।

अब इंडस्ट्री इस बात के कयास लगाने में जुट गई है कि आखिर नरगिस फाकरी ने शादी से इनकार क्यों किया। इंडस्ट्री में ऐसी गुफ्तगू काफी समय से गर्म थी कि नरगिस फाकरी मार्च तक यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा से शादी रचा लेंगी। 33 साल की नरगिस ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में इनके अपोजिट में रणबीर कपूर थे।

नरगिस ने अफवाहों के बाजार पर लगाम लगाने के लिए ट्विटर को जरीया बनाया।

नरगिस फाखरी का कहना है कि उनकी जिंदगी में कोई मर्द नहीं है और वह अपने अकेलेपन का लुत्म ले रही हैं। साथ ही उनकी अभी शादी करने की कोई इरादा नहीं है। नरगिस ने ट्विटर पर लिखा कि मैं अकेली और बिल्कुल खुश और अपने काम में मशरूफ हूं। मेरा फिलहाल किसी के साथ घर बसाने का कोई इरादा नहीं है। अभी तक उदय की तरफ से इसको लेकर कोई रद्दे अमल नहीं आई है।

TOPPOPULARRECENT