Saturday , October 21 2017
Home / India / नरेंद्र मोदी का सोनिया गांधी पर निशाना

नरेंद्र मोदी का सोनिया गांधी पर निशाना

सूरत, ०२ नवंबर: गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी ने हफ्ते को कांग्रेस सदर सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कांग्रेस के खराब हुकूमत के लिए गांधी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि आने वाली असेंबली इलेक्शन में बीजेपी के हा

सूरत, ०२ नवंबर: गुजरात के वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी ने हफ्ते को कांग्रेस सदर सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कांग्रेस के खराब हुकूमत के लिए गांधी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि आने वाली असेंबली इलेक्शन में बीजेपी के हाथों कांग्रेस को अब तक की सबसे करारी हार मिलेगी।

मशहूर सोमनाथ मंदिर में दीदार के बाद आखिरी मरहले के इंतेखाबी मुहिम की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस की अपनी करतूतों की वजह से असेंबली इलेक्शनमें उसका नाश हो जाएगा। मोदी ने कांग्रेस सदर को खिताब करते हुए कहा ‘मोहतरमा सोनिया, अपनी सिम्त बदल लीजिए, क्योंकि कांग्रेस कभी भी गांधीनगर नहीं पहुंच पाएगी।

गुजरात की सिम्त सरदार पटेल की सिम्त है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने प्रचार अभियान का थीम ‘दिशा बदलो, दशा बदलो’ रखा है। मोदी ने हफ्ते को छह रैलियों को खुताब किया और हर जगह कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की हार अब तक में अब तक मे सबसे करारी हार होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कीयादत वाली मर्कज़ी हुकूमत के गुनाहों के तले पूरा मुल्क कुचला रहा है। इस पार्टी की वजह से मुल्क आज कई मसाइल से जूझ रहा है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के बदउनवान और आम आदमी की नज़र अंदाज़ उसे गुजरात के इलेक्शन में धूल फांकने पर मजबूर कर देगी।

सूरत में एक जलसा ए आम को खिताब करते हुए मोदी ने कहा कि यह इलेक्शन यह तय करने के लिए नहीं है कि आपका रुक़न असेंबली कौन होगा, बल्कि यह भी यकीनी होगा कि नौजवानों को बेहतर मुस्तकबिल कौन देगा। मोदी ने यहां भी कांग्रेस पर हमला जारी रखा और उसे जालसाजी का माहिर करार दिया।

TOPPOPULARRECENT