Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / नरेंद्र मोदी के खिलाफ नीतीश-लालू- मुलायम साथ – साथ

नरेंद्र मोदी के खिलाफ नीतीश-लालू- मुलायम साथ – साथ

वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी और बीजेपी के बढते असरात ने पुरानी जनता पार्टी खानदान को एक ही छतरी के नीचे आने पर मजबूर कर दिया है। समाजवादी पार्टी के सरबराह मुलायम सिंह यादव के दिल्ली वाके घर पर समाजवादी पार्टी, आरजेडी, जेडीयू, जेडीएस और आ

वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी और बीजेपी के बढते असरात ने पुरानी जनता पार्टी खानदान को एक ही छतरी के नीचे आने पर मजबूर कर दिया है। समाजवादी पार्टी के सरबराह मुलायम सिंह यादव के दिल्ली वाके घर पर समाजवादी पार्टी, आरजेडी, जेडीयू, जेडीएस और आईएनएलडी के लीडरों की बैठक हुई और फैसला हुआ कि जनता परिवार से अलग हुईं पार्टियां मरकज़ी हुकूमतके खिलाफ महामोर्चा बनाएगी।

बैठक के बाद सहाफियों से बात करते हुए बिहार के साबिक सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जनता पार्टी के पुराने मेम्बरों ने एक जुट होने का मन बनाया है।कालाधन, किसानों को फायदा और बेरोजगारी पर हुकूमत को घेरने की तैयारी की है। ऐवान में सभी पार्टियां एकजुट होकर हुकूमत को उपने इंतेखाबी वादे पूरे करने के लिए मज़बूर करेगी।

उन्होंने कहा कि आवाम ने हमें अपोजिशन की शक्ल में चुना है तो हम सब मिलकर एक मजबूत अपोजिशन का काम करेंगे। नीतीश ने कहा कि मुलायम सिंह ने पुरानी जनता परिवार को एक साथ बुलाया और हमसब एक नज़रिया को लेकर एक साथ चलने को तैयार हैं।

मुस्तकबिल में और भी बैठकें मुनाकिद होंगी और जरूरत प़डने पर एक महामोर्चा की तश्कील भी की जा सकती है। नीतीश ने कहा कि बैठक मुसबत हुई है सभी ने यकजहती पर ज़ोर दिया है।

मोदी पर निशाना लगाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने इंतेखाबात के दौरान हर लाख लाखों लोगों को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन अभी एक साल के लिए सरकार ने किसी भी तकर्रुरी पर रोक लगा दी है।

आपको बता दें,मुलायम सिंह के घर पर पहुंचने वाले अहम लीडरों में राष्ट्रीय जनता दल के सदर लालू प्रसाद यादव, जनता दल सेक्यूलर के लीडर और साबिक पीएम एचडी देवगौडा और जेडीयू के नीतीश कुमार और शरद यादव, आईएनएलडी के एमपी दुष्यंत चौटाला शामिल हैं।

ये सभी पार्टियां जनता पार्टी से टूटकर बनी हैं। बैठक में खास तौर पर नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव, एचडी देवेगौडा और शरद यादव जैसे लीडरों ने बैठक कर मोदी सरकार को घेरने की हिक्मत अमली तैयार की | इस महामोर्चे में बांए बाज़ू की जमाअतीं की पर्टी ( वाम दल) नहीं बुलाए गए।

TOPPOPULARRECENT