Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / नरेंद्र मोदी दंगाई, कहीं भी लहर नहीं : लालू

नरेंद्र मोदी दंगाई, कहीं भी लहर नहीं : लालू

मुल्क को टूटने से बचाने के लिए सबको एकजुट होना होगा, तभी फिरका वराना ताकतों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। ये बातें राजद सदर लालू प्रसाद ने जुमा को बलदेव हाइस्कूल अहाते में मुनक्कीद इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए कहीं। उन्होंने कहा

मुल्क को टूटने से बचाने के लिए सबको एकजुट होना होगा, तभी फिरका वराना ताकतों को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। ये बातें राजद सदर लालू प्रसाद ने जुमा को बलदेव हाइस्कूल अहाते में मुनक्कीद इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा का महज़ काम है अफवाह फैला सेकुलर इत्तीहाद को बिगाड़ना़ वक़्त आ गया है, ऐसे लोगों को जवाब देने का़ उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दंगाई है, मुल्क में कहीं भी नरेंद्र मोदी की लहर नहीं है़।

उन्होंने कहा कि जिस तरह हमने आडवाणी का रथ रोका था, उसी तरह नरेंद्र मोदी को भी रोकेंगे। मिस्टर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने वजीरे आला बनने के लिए भाजपा से लव मैरेज किया था, लेकिन सात साल बाद ही दोनों में तलाक हो गया है़ नीतीश सेकुलर का ढोंग रच कर एक बार फिर आवाम को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है़ं उन्होंने कहा कि जुमेरात को हुए छह सीटों के इंतिख़ाब में राजद इत्तीहाद के उम्मीदवार कामयाब होंगे। उन्होंने वोटरों से कहा कि आपकी ताकत के सामने कोई मुकाबला नहीं है।

जरूरत इस बात की है कि आप वोटिंग के दिन सब काम छोड़ कर सुबह से ही वोटिंग सेंटर पर जाकर सबसे पहले अपना वोट डालें। उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि उनके वोटरों को वोटिंग से रोकने के लिए नक्सल मुतासीर इलाक़े होने का बहाना बना कर मसौढ़ी व पालीगंज एसेम्बली हल्कों में वोटिंग के वक़्त को घटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि इसे लेकर वे एलेक्शन कमीशन से बात करेंगे। साबिक़ वज़ीर मुंद्रिका सिंह यादव ने कहा कि पाटलिपुत्र इलाक़े से राजद की उम्मीदवार मीसा भारती इंकलाब की कोख से पैदा हुई हैं। उन्होंने वोटरों से उन्हें चुन कर लोकसभा में भेजने की दरख्वास्त की।

TOPPOPULARRECENT