Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / नरेंद्र मोदी फकीर नहीं जालिम हैं: असदुद्दीन ओवैसी

नरेंद्र मोदी फकीर नहीं जालिम हैं: असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फकीर नहीं जालिम हैं। हैदराबाद शहर के अपने पार्टी कार्यालय पर मिलाद-उन-नबी के औसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हैदराबाद के मुस्लिम बहुल इलाकों के बैंक और एटीएम काम नहीं कर रहे हैं और यहां जानबूझकर पैसे नहीं डाले जा रहे है।

ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो वह इन इलाकों का दौरा करें और देखें कि नोटबंदी के वजह से मुस्लिमों को कितनी दुस्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। आज हर घर परेशानी में है। मैं खुद अपना पैसा नहीं निकाल सकता हूं। प्रधानमंत्री मोदी के फकीर वाले अपने बयान पर उन्होंने कहा कि क्या कोई फकीर 15 लाख रुपए का सूट पहनता है। वे किस तरह के फकीर हैं? क्या कोई फकीर किसी को इतना दर्द देता है। प्रधानमंत्री मोदी आप फकीर नहीं हैं, आप तो जालिम हैं।

इसके अलावा उन्होंने मोदी के पेटीएम के साथ संबंधों पर भी सवाल उठाए। ओबैसी ने कहा कि मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में पहले से ही बैंक नहीं खोले जाते हैं और जो बैंक और एटीएम है, भी तो वे खाली पड़े है। बैंकों से लोन नहीं दिया जाता। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार नोटबंदी के नाम पर मुस्लिमों के साथ भेदभाव कर रही है।

इसी बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और भाजपा के नेता किरन रिजिजू ने ओवैसी के इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि एटीएम धर्म नहीं देखता। इसलिए ओवैसी इसे धर्म से न जोड़ें। रिजिजू ने कहा कि ओवैसी लोगों को बांटने की राजनीति करते आए हैं।

 

TOPPOPULARRECENT