Friday , September 22 2017
Home / India / नवाज़ शरीफ़ नपुंसक है- बाबा रामदेव

नवाज़ शरीफ़ नपुंसक है- बाबा रामदेव

उरी हमले के बाद से लेकर अभी तक भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सीमा पर भारी तनाव देखे जा सकते हैं। भारत से लेकर पाकिस्तान में लोग इस बात पर अपनी अलग अलग तौर पर राय रखते नज़र आ रहे हैं। योग गुरु के नाम से प्रसिद्ध बाबा रामदेव ने भी अपनी बात रखी है। एक अंग्रेजी अखबार ‘दी
इकनॉमिक टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी को धोखा दिया। रामदेव बाबा ने कहा कि पाकिस्तान से बातचीत करने का कोई फायदा नहीं है। अपने बातचीत में बाबा रामदेव ने सख्त तेवर अपनाते हुए कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ‘नपुंसक’ हैं और वहां की सेना के हाथों की ‘कठपुतली’ हैं। रामदेव ने कहा कि अगर पाकिस्तान ने युद्ध छेड़ा तो धरती से उसका नामोनिशान मिट जाएगा।

रामदेव ने कहा, ‘अगर भारत के लोग पाकिस्तानी युवाओं की शिक्षा के लिए कुछ पैसा दान देना शुरू करें, तो वहां अशिक्षा की समस्या दूर हो जाएगी और आतंकवाद का भी खात्मा हो जाएगा। अगर ऐसी पहल की जाती है, तो पतंजलि आयुर्वेद सबसे आगे रहेगी।’ पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध की मांग का समर्थन करते हुए रामदेव ने कहा कि इन कलाकारों को उड़ी में हुए आतंकवादी हमले की साफ तौर पर निंदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को आतंकवादी कोई नहीं कह रहा, लेकिन उनकी हिमायत करने वाले सलमान खान को अगर इतनी ही फिक्र है तो वह पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और कलाकारों पर लगा प्रतिबंध हटवाएं।

रामदेव ने चाइनीज सामान के बहिष्कार की अपील की और कहा कि चीन ने हमेशा भारत को धोखा दिया और पाकिस्तान का साथ दिया है। बीफ मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को पूरे देश में बीफ पर प्रतिबंध के लिए एक बिल लाना चाहिए। कांग्रेस पार्टी के बारे में टिप्पणी करते हुए रामदेव ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आईं, तो कम से कम एक बार के लिए वह कांग्रेस के पक्ष में लहर पैदा कर देंगी।

TOPPOPULARRECENT