Friday , August 18 2017
Home / Entertainment / नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का फर्स्ट पोस्टर

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का फर्स्ट पोस्टर

मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन लुंगी और गंजी में दिख रहे हैं। नवाजुद्दीन के एक हाथ में जहां एक डिब्बा दिख रहा है, वहीं दूसरे हाथ के कंधे पर एक रेडियों टंगा है। कमर में पीछे के साइड से उन्होंने लुंगी से अपना पिस्तौल अटका रखा है।

खबर है कि फिल्म इस साल मई में रिलीज़ हो सकती है। कहा जा रहा है कि मेकर्स को स्पेशल डांस नंबर के लिए अब तक कोई नहीं मिल पाया, इसलिए फिल्म की रिलीज़ डेट तय समय से आगे सरका दी गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार है, लेकिन आइटम नंबर गाने के लिए शूटिंग अभी तक सिर्फ इसलिए नहीं हो पाई है, क्योंकि इसके लिए कोई सही लड़की नहीं मिली है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह की दिक्कतें सामने आईं। चित्रांगदा सिंह के साथ नवाजुद्दीन की इस फिल्म की घोषणा साल 2014 में ही हुई थी। थोड़ी-बहुत शूटिंग के बाद इसका काम रुक गया और फिर साल 2016 जून में शूटिंग का काम फिर से शुरू किया गया, लेकिन डायरेक्टर से हुई बहस के बाद चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी, क्योंकि वह पेटीकोट वाला कोई सीन नहीं करना चाहती थीं। फाइनैंशल दिक्कतों को लेकर फिल्म का काम एक बार फिर से रुका। खैर, इन सभी मुश्किलों के बाद अब फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है। वैसे इस पहले पोस्टर को लेकर आप क्या सोच रहे?

TOPPOPULARRECENT