Sunday , August 20 2017
Home / Bihar/Jharkhand / नशा करो लेकिन भाजपा से लड़ने का नशा करो : लालू

नशा करो लेकिन भाजपा से लड़ने का नशा करो : लालू

पटना : राजद चीफ़ लालू प्रसाद यादव ने बिहार के अपने राजद कारकुनान को एक अनोखी नसीहत दी है. राजद चीफ़ ने कार्यकर्ताओं को अंबेडकर जयंती के मौके पर खिताब करते हुए कहा है कि नशा करना है तो करो लेकिन नशा भाजपा से लड़ने का करो. लालू ने कार्यकर्ताओं को कहा है है कि नशा करना ही है तो बीजेपी से सीधी लड़ाई और उसे उखाड़ फेकने काक नशा करो. लालू ने मौके पर बिहार में शराबबंदी को एक इंकलाब बताते हुए कार्यकर्ताओं से भाजपा के खिलाफ मुत्तहिद होने की बात कही.

लालू प्रसाद यादव ने लालू नीतीश सरकार पर बिहार में तंज कसने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सब कहता है कि बिहार में महागंठबंधन की सरकार नहीं चलेगी. लालू-नीतीश की सरकार नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को कुछ नहीं होगा और यह सरकार खूब चलेगी. लालू ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर को बेइज़्ज़त करने वाले लोग अब उनकी जयंती मनाने लगे हैं.

facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

लालू ने शंकराचार्य, स्वरूपानंद और निर्मल बाबा ये सभी लोग समाज को तोड़ने वाले हैं. लालू ने कहा कि आसाराम बापू को सब जाने गये और रामदेव कपाल भारती कराते-कराते कारोबारी बन गए. लालू ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी भारत के लिए अशुभ है क्योंकि उन्होंने गोधुली बेला में हल्फबरदारी लिए थे इसलिए मुल्क में इस तरह की अशुभ वारदात हो रही है.

TOPPOPULARRECENT