Saturday , July 22 2017
Home / Crime / नशीली प्रसाद खिलाकर जनता को लूटने वाला धोखेबाज बाबा गिरफ्तार

नशीली प्रसाद खिलाकर जनता को लूटने वाला धोखेबाज बाबा गिरफ्तार

हैदराबाद 11 फरवरी: पंजागुट्टा पुलिस ने एक धोखेबाज बाबा को गिरफ्तार कर लिया, जिसने जनता को धोखादही के ज़रीये उनके कीमती सामान और रक़ूमात लूट लिया करता था।

उपायुक्त पुलिस वेस्ट जोन वेंकटेश्वर राव ने बताया कि 39 वर्षीय एन सीनू उर्फ ​​सदी रेडडी एक शातिर धोखेबाज है जो खुद को स्वामी बाबा जताते हुए जनता को लूट लिया करता था। उन्होंने बताया कि ख़ुसूसी पूजा के ज़रीये तिलाई जे़वरात दुगुने होने का दावा करते हुए वो जनता को प्रसाद में बेहोशी की दवा मिलाकर दिया करता था।

बेहोश होने के बाद वह महिलाओं के शरीर में मौजूद सोने के गहने और अन्य व्यक्तियों के पास से नकदी प्राप्त करते हुए वो वहां से फ़रार होजाया करता था। डीसीपी ने बताया कि वो खुद को बाबा जताते हुए कई मंदिर के भक्तों को भी इसी किस्म के धोके के ज़रीये लूट लिया था।

जांच के दौरान पुलिस को पता लगा है कि धोखेबाज़ एन सीनू पंजागुट्टा, आसिफनगर और गोलकोंडा क्षेत्रों में इसी किस्म की धोखादही में शामिल है जबकि आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम, तिरुपति और अन्य स्थानों पर भी जनता को निशाना बनाया था।

पुलिस ने धोखेबाज बाबा के पास से 1.2 किलो सोने के गहने, 4.2 लाख नकदी, मोबाइल फोन, टयाबलेटस जिस की कीमत 35 लाख बताई जाती है, बाबा को अदालत में पेश करते हुए जेल मुंतक़िल कर दिया।

TOPPOPULARRECENT