Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / नहीं थम रहा चापाकल में जहर डालने का सिलसिला

नहीं थम रहा चापाकल में जहर डालने का सिलसिला

छपरा मिड डे मील कांड के बाद स्कूलों में किसी न किसी शकल में जहर के मामले मामुल उजागर हो रहे हैं। पीर को मशरिकी चंपारण के देल्हो वस्ती स्कूल, छपरा के वस्ती स्कूल खैरा और पूर्णिया के अशोकनगर वार्ड नंबर 03 वाक़ेय नए प्रायमरी स्कूल के चा

छपरा मिड डे मील कांड के बाद स्कूलों में किसी न किसी शकल में जहर के मामले मामुल उजागर हो रहे हैं। पीर को मशरिकी चंपारण के देल्हो वस्ती स्कूल, छपरा के वस्ती स्कूल खैरा और पूर्णिया के अशोकनगर वार्ड नंबर 03 वाक़ेय नए प्रायमरी स्कूल के चापाकल में ज़हर डाले जाने का मामला उजागर हुआ। जबकि मग्रीबी चंपारण के नौतन ब्लाक इलाके के तहत कठैया मिडिल स्कूल के पांचवीं के एक तालिबे इल्म के पास से ज़हर मिला।

इंतेजामिया ने तीनों चापाकल के पानी का नमूना जांच के लिए भेज दिया है। वहीं कठैया वाक़ेय स्कूल के तालिबे इल्म को पुलिस कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रिंसिपल के दरख्वास्त पर सनाह भी दर्ज की गई है। तालिबे इल्म का नाम किशन कुमार बताया गया है। वह जगदीशपुर थाना इलाके के कठैया विशुनपुरा रिहायसी वासुदेव मुखिया का बीटा है। छपरा के मिडिल स्कूल खैरा में चापाकल के पास चौकीदार की तैनाती कर दी गई है।

TOPPOPULARRECENT