Wednesday , May 24 2017
Home / Uttar Pradesh / नहीं दिख रहे हैं सुलह की उम्मीद, एलसी की लिस्ट जारी कर अखिलेश ने फिर ख़ुद को बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष

नहीं दिख रहे हैं सुलह की उम्मीद, एलसी की लिस्ट जारी कर अखिलेश ने फिर ख़ुद को बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष

मुलायम स‌िंह से अखिलेश के बीच बात के बाद जहां सुलह के कयास लगाए जा रहे हैं वहीं एक ताजा प्रेसनोट कुछ और ही बयां कर रहा है। अखिलेश खेमे ने 3 एमएलसी उम्मीदवारों के नाम घोष‌ित किए। खास बात ये है कि जारी किए गए प्रेसनोट में अखिलेश को राष्ट्रीय अध्यक्ष और नरेश उत्तम को प्रदेश अध्यक्ष बताया गया है।

बता दें क‌ि सुबह अख‌िलेश और मुलायम के बीच डेढ़ घंटे बातचीत चली थी। इस दौरान अख‌िलेश ने मुलायम से कहा था, चुनाव तक मैं ही राष्ट्रीय अध्यक्ष रहना चाहता हूं। इसके अलावा उन्होंने टिकट बांटने का अधिकार भी मांगा। अख‌िलेश ने रामगोपाल यादव की पार्टी में वापसी के लिए भी कहा था।

लेक‌िन मुलयाम स‌िंह राष्ट्रीय अध्यक्ष पद न देने पर अड़े रहे और उन्होंने रामगोपाल यादव को वापस लेने से भी साफ इंकार कर द‌िया। माना जा रहा है ‌क‌ि पहले राउंड में मुलायम और अख‌िलेश के बीच की ये वार्ता असफल रही फ‌िर भी कुछ लोग सबकुछ ठीक होने की उम्मीद लगाए हुए हैं। वहीं शाम तक जो प्रेस नोट जारी हुआ उसे देखकर चर्चा है क‌ि अख‌िलेश खेमा क‌िसी भी हाल में समझौते के ल‌िए राजी नहीं है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT