Wednesday , October 18 2017
Home / Uttar Pradesh / नाबालिग के साथ इस्मतरेजि

नाबालिग के साथ इस्मतरेजि

ईचागढ़ थाना इलाक़े के सालगाडीह में एक नाबालिग तालेबा के साथ इस्मतरेजि किये जाने का मामला रोशनी में आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ईचागढ़ थाना इलाक़े के सरहदी गांव सालुकडीह में मंगल की रात 12 साल की एक नाबालिग के साथ तमग़ थान

ईचागढ़ थाना इलाक़े के सालगाडीह में एक नाबालिग तालेबा के साथ इस्मतरेजि किये जाने का मामला रोशनी में आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ईचागढ़ थाना इलाक़े के सरहदी गांव सालुकडीह में मंगल की रात 12 साल की एक नाबालिग के साथ तमग़ थाना इलाक़े के मुदीडीह के रहने वाले जनक महतो नामी सख्स के खिलाफ इस्मतदारी करने का मामला दर्ज किया गया है।

बताया गया कि छठे क्लास में पढ़ने वाली 12 साला तालेबा मंगल की रात करीब दस बजे घर के सामने वाकेय चापाकल पर गयी थी। उसी दौरान तमाड़ थाना इलाक़े के मुदीडीह के रहने वाले जनक महतो उसे जबरन उठाकर गांव के नजदीक वाकेय जंगल में ले गया।

मुल्ज़िम ने उसके साथ इस्मतरेजि किया और सुबह तकरीबन तीन बजे मुतासिरा लड़की को उसके घर के सामने लाकर छोड़ दिया। मुतासिरा ने अपने वालेदाईन को इसकी इत्तिला दी और इस सिलसिले में ईचागढ़ थाना में मुल्ज़िम के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए सरायकेला भेज दिया है। पुलिस मुल्ज़िम की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। मुल्ज़िम फरार है।

TOPPOPULARRECENT