Friday , September 22 2017
Home / Crime / नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप

नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप

मगरिबी दिल्ली के रनहौला इलाके में छह नौजवानों ने एक नाबालिग का अगवा कर उसके साथ चलती कार में गैगरेप किया. पुलिस के मुताबिक दरिंदे छह घंटे तक मुतास्सिरा को गाड़ी में घुमाते रहे.

यह वाकिया जुमेरात के रोज़ की है. ट्रैफिक कांस्टेबल और कुछ दूसरे पुलिसअहलकारों को कार में बैठे लोगों पर शक हुआ. उन्होंने कार रोकने को कहा. कार रोकते ही एक नौजवान फरार हो गया जबकि दिगर पांच पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

पुलिस ने मुतास्सिरा की नाज़ुक हालत को देखते हुए उसे पास के अस्पताल में शरीक कराया. पुलिस ने पांच मुल्ज़िमीन को मुंडका के करीब गिरफ्तार किया. इनकी पहचान 19 साला राहुल, 19 साला सूरज, 21 साला संदीप, 27 साला रमेश और 20 साला चंचल के तौर पर हुई है.

जबकि एक दूसरा मुल्ज़िम जिसकी पहचान 22 साला अमन के तौर पर हुई, अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मुतास्सिरा अपने वालिदैन के साथ जय विहार में रहती है.

मगरिबी ज़िले के एक सीनीयर पुलिस आफीसर ने बताया कि मुल्ज़िमों ने मुतास्सिरा का अगवा और बाद में गैंगरेप करने के लिए जिस टाटा सूमो कार का इस्तेमाल किया उस पर टैक्सी नंबर की प्लेट है.

जांच में पता चला कि यह कार गुड़गांव के एक ज़ाती कंपनी में कैब के तौर पर चलती है. कार का ड्राइवर संदीप अहम मुल्ज़िम राहुल का दोस्त है. ज्वॉइंट सीपी दीपेंद्र पाठक ने कहा कि केस की संजीदगी को देखते हुए पुलिस मामले से जुड़े सभी हकायक की बारीकी से जांच कर रही है. मुजरिमों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

TOPPOPULARRECENT