Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / नायडू और जगन पर सीमा – आंध्र अवाम को गुमराह करने का इल्ज़ाम

नायडू और जगन पर सीमा – आंध्र अवाम को गुमराह करने का इल्ज़ाम

रियास्ती वज़ीर शैलजा नाथ ने चंद्र बाबू नायडू और जगन मोहन रेड्डी पर सीमा - आंध्र के अवाम को गुमराह करने का इल्ज़ाम आइद किया। आज सी एल पी ऑफ़िस असेंबली में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि तेलुगु देशम और वाई एस आ

रियास्ती वज़ीर शैलजा नाथ ने चंद्र बाबू नायडू और जगन मोहन रेड्डी पर सीमा – आंध्र के अवाम को गुमराह करने का इल्ज़ाम आइद किया। आज सी एल पी ऑफ़िस असेंबली में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ने कहा कि तेलुगु देशम और वाई एस आर कांग्रेस के इलावा दीगर जमातों की जानिब से तेलंगाना की ताईद में मकतूब पेश करने के बाद कांग्रेस हाईकमान ने तेलंगाना की ताईद में फ़ैसला किया है।

इस के बावजूद चीफ़ मिनिस्टर के साथ सीमा – आंध्र के तमाम कांग्रेस क़ाइदीन फ़ैसला पर नज़रेसानी का पार्टी क़ियादत पर दबाव डाल रहे हैं और अगर इस दौरान असेंबली में क़रारदाद पेश की गई तो हम उस को शिकस्त देंगे। उन्हों ने कहा कि शर्मीला और चंद्र बाबू नायडू सीमा-आंध्र में बस यात्रा के ज़रीए अवाम को गुमराह कर रहे हैं,

मगर तेलंगाना की ताईद से दस्तबरदार होने का कोई एलान नहीं कर रहे हैं और ना ही दोनों जमातों से ताल्लुक़ रखने वाले सीमा-आंध्र के क़ाइदीन हमारी तरह अपनी जमातों पर तेलंगाना की ताईद से दस्तबर्दारी के लिए दबाव डाल रहे हैं।

अवाम के दबाव के बावजूद हम सिर्फ़ असेंबली में तेलंगाना क़रारदाद को शिकस्त देने के लिए अपने ओहदों पर बरक़रार हैं, वर्ना हमारे लिए ओहदों की कोई एहमीयत नहीं है। रियासत को मुत्तहिद रखने के लिए हम बड़ी सी बड़ी क़ुर्बानी देने के लिए तैयार हैं।

TOPPOPULARRECENT