Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / नायडू की धमकीयों से ख़ौफ़ज़दा नहीं: श्रीनिवास यादव

नायडू की धमकीयों से ख़ौफ़ज़दा नहीं: श्रीनिवास यादव

हैदराबाद 24 जून वज़ीर कमर्शियल टैक्स रियासत तेलंगाना टी श्रीनिवास यादव ने हुकूमत आंध्र प्रदेश को अपनी सख़्त तन्क़ीद का निशाना बनाया और कहा कि सेक्शन 8 के नाम पर चंद्रबाबू नायडू की तरफ से दी जाने वाली धमकीयों से कोई ख़ौफ़ज़दा होने वाल

हैदराबाद 24 जून वज़ीर कमर्शियल टैक्स रियासत तेलंगाना टी श्रीनिवास यादव ने हुकूमत आंध्र प्रदेश को अपनी सख़्त तन्क़ीद का निशाना बनाया और कहा कि सेक्शन 8 के नाम पर चंद्रबाबू नायडू की तरफ से दी जाने वाली धमकीयों से कोई ख़ौफ़ज़दा होने वाले नहीं हैं बल्कि सेक्शन 8 पर अमल आवरी की सूरत में इस का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

सेक्रेट्रियट में अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए मिस्टर सरीनवास यादव ने कहा कि हैदराबाद में सैक्शन 8 का नफ़ाज़ अमल में लाने जैसी सूरत-ए-हाल ही नहीं है और ना ही एसी कोई सूरत-ए-हाल पैदा होगी। वज़ीर मौसूफ़ ने चीफ़ आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू को हदफ़ मलामत बनाते हुए कहा कि वो हमेशा सामने वालों को ख़ौफ़ज़दा करने के लिए कोशां रहने के आदी हैं और सामने वाले ताक़तवर साबित हूँ तो उन से समझौता के लिए अपनी कोशिशों का आग़ाज़ करते हैं। उन्होंने कहा कि नायडू के इख़तियार किए जाने वाले सियासी हथकंडों से तेलंगाना हुकूमत हरगिज़ डरने और घबराने वाली नहीं है बल्कि डट कर मुक़ाबला करेगी।

TOPPOPULARRECENT