Monday , August 21 2017
Home / AP/Telangana / नारायण खेड़ में टीआरएस की हैट ट्रिक कामयाबी

नारायण खेड़ में टीआरएस की हैट ट्रिक कामयाबी

हैदराबाद 17 फरवरी:तेलंगाना में हुक्मराँ जमात टीआरएस ने 2014 के असेंबली चुनाव में बरसर-ए-इक्तदार आने के बाद मुनाक़िदा मुख़्तलिफ़ चुनाव में लगातार कामयाबीयों का सिलसिला जारी रखते हुए हलक़ा असेंबली नारायण खेड़ को कांग्रेस के क़बजे से छीन लिया। मेदक के इस असेंबली हलकके से टीआरएस उम्मीदवार एम भोपाल रेड्डी ने 93,076 वोट हासिल करते हुए अपने क़रीबी हरीफ़ और कांग्रेस के उम्मीदवार पी संजीवा रेड्डी को 53,625 वोटों की भारी अक्सरीयत से शिकस्त दे दी।

फ़ातह उम्मीदवार भोपाल रेड्डी के छोटे भाई और तेलुगू देशम उम्मीदवार एम विजएपाल रेड्डी की ज़मानत ज़बत हो गई जिन्हें सिर्फ 14,787 वोट हासिल हो सके। हालिया अरसा में हुक्मराँ टीआरएस की हलक़ा लोक सभा वर्ंगल के ज़िमनी चुनाव में मिसाल कामयाबी और इस के बाद ग्रेटर हैदराबाद मुंसिपल कारपोरेशन के चुनाव में पहली मर्तबा मुक़ाबिला करते हुए 99 हलक़ों पर क़बज़ा करते हुए सबको हैरत में डाल दिया था जिसके चंद दिन बाद नारायण खेड़ में इस कामयाबी से टीआरएस की कामयाबीयों की हैट ट्रिक हुई है।

हलक़ा असेंबली नारायण खेड़ कांग्रेस का एक ताक़तवर गढ़ समझा जाता है जहां से कांग्रेस के मुंतख़ब रुकने असेंबली कशटा रेड्डी के इंतेक़ाल के सबब खाली नशिस्त को पुर करने के लिए मुनाक़िदा ज़िमनी चुनाव में कांग्रेस ने आँजहानी रुकन के फ़र्ज़ंद संजीवा रेड्डी को अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन वो अपने वालिद की नशिस्त पर क़बज़ा बरक़रार नहीं रख सके।

TOPPOPULARRECENT