Tuesday , October 24 2017
Home / Crime / नारायण साई लापता, गुजरात पुलिस के धावे

नारायण साई लापता, गुजरात पुलिस के धावे

गिरफ़्तार शूदा ख़ुद साख्ता भगवान आसाराम बापू का बेटा नारायण साई लापता है हालाँकि गुजरात पुलिस ने बिहार के दरभंगा में वाके एक आश्रम पर धावे किए लेकिन वहां पर भी नारायण साई का कोई पता नहीं चला जबकि नई दिल्ली में नारायण साई के एक क़र

गिरफ़्तार शूदा ख़ुद साख्ता भगवान आसाराम बापू का बेटा नारायण साई लापता है हालाँकि गुजरात पुलिस ने बिहार के दरभंगा में वाके एक आश्रम पर धावे किए लेकिन वहां पर भी नारायण साई का कोई पता नहीं चला जबकि नई दिल्ली में नारायण साई के एक क़रीबी साथी को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।

गुजरात पुलिस की तीन रुक्नी टीम ने अपने बिहार के हम मंसूबों के मदद‌ से मौज़ा अरयारी में वाके आश्रम पर धावे किए लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। याद रहे कि 72 साला आसाराम जो फ़िलहाल जोधपुर की एक जेल में हैं क्योंकि उन पर एक कमउमर लड़की की इस्मत रेज़ि करने का इल्ज़ाम साबित हो चुका है।

यही नहीं बल्कि 6 अक्टूबर को उनके ख़िलाफ़ एक और मुआमला दर्ज किया गया जब गुजरात की दो बहनों ने इल्ज़ाम आइद किया कि आसाराम और उनके बेटे ने दोनों की इस्मत रेज़ि की। एफ़ आई आर में बहनों ने इल्ज़ाम आइद किया कि 2002 ता 2004 दोनों की मुसलसल इस्मत रेज़ि की जाती रही क्योंकि वो दोनों आश्रम में रहा करती थीं।

हालाँकि गुजरात पुलिस एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है कि नारायण साई को गिरफ़्तार करले जिस केलिए मधोबन के जिया नगर में वाके एक आश्रम पर भी पुलिस पहुंची थी जहां एक इत्तिला के मुताबिक़ नारायण साई ने कुछ रोज़ क़बल दौरा किया। दिल्ली में साई के जिस साथी को गिरफ़्तार किया गया है उसका नाम धर्मेश बताया गया है जो दिल्ली के रज रोड पर वाके आसाराम के आश्रम का इंचार्ज था।

पुलिस ने कहा कि दिल्ली की अदालत में पेश किए जाने के बाद हरमेश को गुजरात लेजा कर पूछताछ की जाएगी। यहां इस बात का तज़किरा भी ज़रूरी है कि नारायण साई की गिरफ़्तारी केलिए गुजरात पुलिस गुजिश्ता कई दिनों से दिल्ली में क़ियाम किए हुए है।

TOPPOPULARRECENT