Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / नाश्ते में कमी से नाराज दूल्हे का शादी से इनकार

नाश्ते में कमी से नाराज दूल्हे का शादी से इनकार

बाइक,कार व टीवी के लिए शादी का रिश्ता टूटते आपने सुना होगा, लेकिन महज कम नाश्ते की वजह दूल्हे का शादी से इनकार करना अपने आप में अजब-गजब है। जी हां, यह कोई फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बल्कि हकीकत है। सारण जिले के मांझी थाने के सोनबरसा गांव

बाइक,कार व टीवी के लिए शादी का रिश्ता टूटते आपने सुना होगा, लेकिन महज कम नाश्ते की वजह दूल्हे का शादी से इनकार करना अपने आप में अजब-गजब है। जी हां, यह कोई फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बल्कि हकीकत है। सारण जिले के मांझी थाने के सोनबरसा गांव में सनीचर की रात आयी बरात के लिए कम नाश्ता भेजने से नाराज दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। इससे गुस्साये लड़कीवालों ने दूल्हे को यरगमाल बना लिया।

एक को मनाया, तो दूजा रूठा, नहीं बनी बात

इतवार की सुबह अवामी नुमाइंदों के समझाने-बुझाने के बाद जब दूल्हा शादी के लिए राजी हुआ, तो दुल्हन और उसके वालिद ने शादी करने से इनकार किया। इसकी वजह बिना शादी के दूल्हे को लौटना पड़ा। एकमा थाने के गंजपर रहने वाले भरत यादव के बेटे विनोद कुमार की बरात सोनबरसा बिंद टोली रहने वाले नगनारायण यादव के यहां आयी थी। कुछ देर बाद बरातियों के लिए कम नाश्ता भेजने से दूल्हा नाराज हो गया। शादी के लिए दूल्हे को आंगन में बुलाया गया, जहां दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया। इससे गुस्साये लड़कीवालों ने दूल्हे को यरगमाल बना लिया। बरातियों ने भाग कर किसी तरह मांझी पुलिस को इत्तिला दी। मांझी पुलिस लड़कीवालों के दरवाजे पर पहुंची और यरगमाल बनाये गये दूल्हे और दीगर लोगों को किसी तरह आज़ाद कराना चाहा, लेकिन लड़कीवालों ने एक नहीं सुनी।

दूल्हे ने मांगी माफी,पर नहीं माने दुल्हन के वालिद

सुबह खबर पाकर आसपास के कई अवामी नुमाइंदे पहुंचे और किसी तरह दूल्हे को शादी के लिए राजी किया. लेकिन, तब दुल्हन ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। दूल्हे ने दुल्हन और उसके अहले खाना से माफी भी मांगी, लेकिन दुल्हन अपने फैसले से टस-से-मस नहीं हो रही थी। काफी समझाने-बुझाने के बाद दूल्हा और दुल्हन शादी के लिए राजी हो गये, लेकिन दुल्हन के वालिद ने यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि मेरी बेटी दूल्हे के घर सुखी नहीं रह पायेगी।

TOPPOPULARRECENT