Wednesday , June 28 2017
Home / AP/Telangana / निज़ामाबाद के मजलिसी नेताओं में जबरदस्त झगड़ा

निज़ामाबाद के मजलिसी नेताओं में जबरदस्त झगड़ा

हैदराबाद 01जनवरी: मजलिसी कॉर्पोरेटर और सहायक कॉर्पोरेटर मजलिस के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ, मजलिसी कॉर्पोरेटर ने सहायक कॉर्पोरेटर पर हमला करते हुए बुरी तरह घायल कर दिया जिसे दवाख़ाने में शरीक किया गया।

इस मामले को रफा-दफा करने के लिए मजलिसी नेताओं की ओर से जबरदस्त कोशिश की जा रही है जबकि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। जानकारी के अनुसार निज़ामाबाद नगर निगम के डिवीज़न नंबर 28 के कॉर्पोरेटर एम ए मिस्बा अपने डिवीज़न के लिए मंज़ूर करदा 58 लाख रुपये का खुद कॉन्ट्रैक्ट लेते हुए काम अंजाम दे रहे हैं और खराब मटेरियल उपयोग करने की पिछले कई दिनों से जनता की ओर से शिकायतें प्राप्त हो रही थी और ड्रेन खदवाई के कारण बड़े पैमाने पर मलबा जमा होने के कारण अब्दुल रहमान ग्राउंड बोधन रोड के पास जमा होने पर रास्ता चलना मुश्किल हो गया था और कॉर्पोरेटर कैसर का मकान भी इसी क्षेत्र में है और उन्हें भी रास्ता चलने और बाइक से गुजरना मुश्किल हो रहा था जिस पर उन्होंने नगर आयुक्त को शिकायत करते हुए कार्रवाई करने की इच्छा की थी।

कैसर क्षेत्र से गुजर रहे थे कि एम ए मिस्बा यहां पहुंचने पर कैसर ने इस सिलसिले में उनसे कुछ बात करने की कोशिश की इस दौरान मिस्बा ने कमिश्नर से की गई शिकायत पर कैसर से नाराज़गी व्यक्त करते हुए गाली-गलुज करना शुरू किया और उन पर हमला कर दिया जिसके कारण कैसर बुरी तरह घायल हो गए जिसके जवाब में कैसर ने भी मिस्बा पर हमला कर दिया और दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ और दोनों आपस में एक दूसरे पर हमला किया यहाँ अवाम का जबरदस्त हुजूम जमा हो गया। पुलिस इस सिलसिले में मसरूफ़ तहक़ीक़ात है रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने का इरादा ज़ाहिर किया। इस घटना की इत्तेला शहर में फैलते ही मजलिसी नेताओं के रवैये की तन्क़ीद करते हुए देखा गया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT