Sunday , October 22 2017
Home / Crime / यूपी का जंगलराज – योगी के पास अपराध रोकने का कोई फार्मूला नहीं है

यूपी का जंगलराज – योगी के पास अपराध रोकने का कोई फार्मूला नहीं है

कौशाम्बी: रोहतक गैंगरेप और निर्मम हत्या के बाद एक और निर्भया जैसा मामला यूपी से सामने आया है । यूपी में भी दिल्ली की ही तरह निर्भया कांड हुआ है. कौशांबी जनपद के पूरा गांव में गुरुवार देर रात बदमाशों ने घर में सो रही एक नवविवाहिता से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और हाथ-पैर बांधकर शव को जला डाला.

बदमाश मृतका के गहने भी लूट ले गए. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, सिंघवल थाना क्षेत्र के पूरा गांव निवासी छेदू पटेल की 20 सल की सबसे छोटी बेटी आशा की 15 दिन पहले जगन्नाथपुर निवासी जसवंत के साथ शादी हुई थी. वह सात मई को ससुराल से मायके वापस लौटी थी. गुरुवार रात आशा घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी. उसकी मां मालती देवी बाहर मवेशियों की तरफ और पिता छेदू खलिहान में सो रहे थे.

शुक्रवार सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो छेदू पीछे की तरफ से सीढ़ी लगाकर भीतर घुसा, जहां बेटी का आग से घिरा नग्न शव पड़ा था.बेटी के हाथ-पैर बंधे थे, मुंह में कपड़ा ठूंसा था. यही नहीं, बदमाशों ने उसकी आंख भी फोड़ दी थी. घर से डेढ़ लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात भी गायब थे. पिता की चीख सुन परिजन और पड़ोसी इकट्ठा हो गए. आग बुझाने के बाद सूचना पुलिस को दी गई.

एसपी वीके मिश्र और सीओ रमाकांत यादव सर्किल की पुलिस फोर्स व डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. एसपी ने कहा कि युवती की हत्या की जांच व खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई हैं.

TOPPOPULARRECENT