Tuesday , September 26 2017
Home / Business / निसान ने लॉन्च की डैटसन रेडी-गो स्पोर्ट, ब्रांड एम्बेसडर बनीं साक्षी मलिक

निसान ने लॉन्च की डैटसन रेडी-गो स्पोर्ट, ब्रांड एम्बेसडर बनीं साक्षी मलिक

जापान की कार निर्माता कंपनी निसान ने पिछले दिनों डैटसन रेडी-गो स्पोर्ट कार लांच की। यह कार कंपनी द्वारा हाल ही में लांच की गई हैचबैक कार रेडी-गो का लिमिटेड एडिशन है। इस कार की दिल्ली में कीमत 3.49 लाख रुपए है और कंपनी ने इस कार का ब्रांड एंबेसडर बनाया है ओलंपिक में भारत को कांस्य पदक दिलाने वाली साक्षी मलिक को।

कार के इस एडिशन में कंपनी ने ब्लैक रंग का स्पेशल इंटीरियर और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर दिए हैं जोकि इस कीमत पर ज़्यादातर कारों में उपलब्ध नहीं हैं। 800 सी.सी. की क्षमता के इंजन वाली यह कार पॉवर और माइलेज के मामले में काफी बेहतर है इस कार में कंपनी ने 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया है लेकिन जल्द ही इस कार का AMT वेरिएंट भी लांच किये जाने की संभावना है जिसे अगले साल मार्च-अप्रैल तक बाजार में उतारा जा सकता है।

कंपनी के भारत में प्रबंध निदेशक अरूण मल्होत्रा ने कहा कि रेडी-गो ने भारत में युवाओं के सामने एक अच्छा विकल्प पेश किया और अब इस लिमिटेड एडिशन को लांच करते हुए हमें खुशी हो रही है। इसे हमने स्पोर्टी लुक दिया है। कंपनी के निदेशक ने ओलिंपियन साक्षी मलिक को इस कार की पहली चाबी सौंपकर उन्हें इसका पहला ग्राहक भी बनाया।

TOPPOPULARRECENT