Tuesday , October 17 2017
Home / District News / निज़ामबाद डिवीज़न में पुर अमन राये दही

निज़ामबाद डिवीज़न में पुर अमन राये दही

निज़ामबाद षिवीज़न में आज मुनाक़िदा पहले मरहले के ग्राम पंचायत चुनाव में पुर अमन राय दही हुई बारिश के बावजूद राय दहनदों ने बारिश की परवाह किए बगै़र अपने हक़ राय दही का इस्तेमाल किया।

निज़ामबाद षिवीज़न में आज मुनाक़िदा पहले मरहले के ग्राम पंचायत चुनाव में पुर अमन राय दही हुई बारिश के बावजूद राय दहनदों ने बारिश की परवाह किए बगै़र अपने हक़ राय दही का इस्तेमाल किया।

निज़ामबाद रूरल मंडल आरमोर, बालकेंडा हलक़ों के 252 ग्राम पंचायतों के लिए मुनाक़िदा राये दही में आज सुबह 7 बजे से 1 बजे तक इन ग्राम पंचायतों में राय दही का सिलसिला जारी रहा।

पिछ्ले एक हफ़्ते से ज़िले में ज़बरदस्त बारिश होरही है लेकिन इस के बावजूद भी राय दहनदे बारिश की परवाह किए बगै़र पोलिंग सेंटर पहुंच कर हक़ राय दही का इस्तेमाल किया।

निज़ामबाद डिवीज़न में तक़रीबन 75 फ़ीसद राय दही हुई निज़ामबाद मंडल के गुंडाराम ग्राम पंचायत के वार्डनंबर 4 बजे मुक़ाबले में 4 उम्मीदवार होने के बावजूद भी बयालट पेपर में 3 उम्मीदवारों का नाम होने की वजह से इस वार्ड में चुनाव को रोक दिया गया जबकि एड़पली में सरपंच के लिए मुक़ाबले में 6 उम्मीदवार होने के बावजूद भी पोलिंग स्टेशन पर 3 उम्मीदवारों के नामों का नोटिस बोर्ड पर लगाने पर बाक़ी तीन उम्मीदवारों ने एतेराज़ किया और थोड़ी देर तक हालात कशीदा रहे फ़ौरी रिटर्निंग ऑफीसर ने इन तीनों उम्मीदवारों के नामों को भी नोटिस बोर्ड से हटा दिया जिस के बाद हसब-ए-मामूल पोलिंग जारी रही।

निज़ामबाद डिवीज़न के वीलपुर मंडल के कौमनपली, वीनकटापुर ग्राम पंचायतों के चुनाव को रोकते हुए इलेक्शन कमिशनर ने कल शाम अहकामात जारी किए इन दोनों मुक़ामात पर सरपंच के ओहदे के लिए बोली लगाई गई थी और बिलामुक़ाबला सरपंच को बोली में मुंतख़ब किया गया था जिस की वजह से शिकायत किए जाने पर इलेक्शन कमिशनर रामा कांत रेड्डी ने इन दोनों मुक़ामात पर इंतेख़ाबात को रोक दिया और इन दोनों मुक़ामात पर इंतेख़ाबात के लिए ख़ुसूसी नोटीफ़िकेशन जारी करने का इन्किशाफ़ किया।

एस पी निज़ामबाद के वि मोहन राव‌, ज़िला इंचार्ज कलेक्टर हर्षवर्धन कल रात ही पोलिंग मराकज़ का अचानक दौरा करते हुए जायज़ा लिया और आज दिन भर पोलिंग के हालात का जायज़ा लेते रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT