Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / निज़ामबाद में सयासी सरगर्मीयां उरूज पर सरबराह टी आर एस चन्द्र शेखर राव का आज दौरा

निज़ामबाद में सयासी सरगर्मीयां उरूज पर सरबराह टी आर एस चन्द्र शेखर राव का आज दौरा

ज़िला निज़ाम आबाद में सयासी सरगर्मीयां इन दिनों उरूज पर हैं। तलगुदेशम, बी जे पी, टी आर एस अवाम को राग़िब करने के लिए अपनी अपनी पार्टी की हिक्मत-ए-अमली के तहत अवामी मुलाक़ातें, पदयात्रा में मसरूफ़ नज़र आरहे हैं। इंतिख़ाबात के इनइक़ाद क

ज़िला निज़ाम आबाद में सयासी सरगर्मीयां इन दिनों उरूज पर हैं। तलगुदेशम, बी जे पी, टी आर एस अवाम को राग़िब करने के लिए अपनी अपनी पार्टी की हिक्मत-ए-अमली के तहत अवामी मुलाक़ातें, पदयात्रा में मसरूफ़ नज़र आरहे हैं। इंतिख़ाबात के इनइक़ाद के इमकानात के पेश नज़र्टी आराएस प्ले बाटा, सी पी एम पूर्व यात्रा, बी जे पी हड़ताल को लेकर मसरूफ़ है ।

जबकि तलगुदेशम भी कोसम पदयात्रा के खत्म‌ के बाद दुबारा देहातों में पदयात्रा के लिए हिक्मत-ए-अमली में मसरूफ़ है। ग्रैजूएट, एम अलसी और टीचर एम अलसी के आलामीया जारी होने से क़बल ये सयासी जमातें अभी से इंतिख़ाबी मुहिम के लिए पदयात्रा के नाम पर शुरू कर रही है।

टी आराएस की जानिब से तलंगाना के अज़ला में पले बाटा का आग़ाज़ किया गया तो टी आराएस इस का भरपूर फ़ायदा उठाते हुए घर घर पहुंच कर तलंगाना की अहमीयत, एलाहिदा रियासत तलंगाना क़ायम होने की सूरत में तलंगाना की अवाम को होने वाले फ़ायदे से वाक़िफ़ कराते हुए ग्रेजवेट और टीचर एम अलसी की कामयाबी के लिए जाइज़ा हासिल कर रही है।

टी आराएस सदर मिस्टर के चन्द्र शेखर राओ 10 दिसनम्बर‌ को ज़िला का दौरा कररहे हैं और वो उस रोज़ कलक्ट्रेट मैदान में बड़े जलसा को मुख़ातिब करेंगे। इस जलसा में कांग्रेस क़ाइद लक्ष्मी नरसियाटी आराएस में शमूलीयत इख़तियार करेंगे ।

सदर तलगुदेशम मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू भी कोसम पदयात्रा के खत्म‌ के बाद पार्टी सदर चंद्रा बाबू नायडू की सलाह पर देही सतह पर पदयात्रा करने के लिए पार्टी क़ाइदीन मसरूफ़ नज़र आरहे हैं और जनवरी के पहले हफ़्ता में पदयात्रा करने के इमकानात हैं। जबकि बी जे पी अलग‌ रियासत तलंगाना के क़ियाम का मुतालिबा करते हुए सह रोज़ा हड़ताल का एलान किया है।

और सी पी ऐम अवामी मसाइल के हल के लिए पूर्व यात्रा शुरू कररही है।ज़िला के तमाम सयासी जमातें अवाम को अपनी तरफ़ राग़िब करने के लिए मुख़्तलिफ़ तरीक़ों से अपनी अपनी कोशिश में मसरूफ़ नज़र आरहे हैं।

TOPPOPULARRECENT