Wednesday , October 18 2017
Home / District News / निज़ामाबाद में कैरोप्रेक्टिक‌ कैंप

निज़ामाबाद में कैरोप्रेक्टिक‌ कैंप

निज़ामाबाद, 29 मार्च: रुकन पार्लियामेंट मधूगोड़ याशिकी फाऊंडेशन के ज़ेरे एहतिमाम आज निज़ामाबाद मेडिकल कॉलेज में कैरोप्रेक्टिक‌ कैंप का एहतिमाम किया गया जिस में आज पहले रोज़ 400 मरीज़ों का मुआइना किया गया आज सुबह रुकन पार्लियामेंट मधूग

निज़ामाबाद, 29 मार्च: रुकन पार्लियामेंट मधूगोड़ याशिकी फाऊंडेशन के ज़ेरे एहतिमाम आज निज़ामाबाद मेडिकल कॉलेज में कैरोप्रेक्टिक‌ कैंप का एहतिमाम किया गया जिस में आज पहले रोज़ 400 मरीज़ों का मुआइना किया गया आज सुबह रुकन पार्लियामेंट मधूगोड़ याशिकी, ज़िला कलेक्टर क्रिस्टीना जैड चेंघटों ने इस कैंप का इफ़्तिताह किया। इस मौक़े पर कैरोप्रेक्टिक‌ के पालमीर यूनिवर्सिटी के अमरीका के प्रोफ़ेसर मुईनुद्दीन अंसारी ने बताया कि कैरोप्रेक्टिक‌ के ज़ेरे एहतिमाम गुज़िश्ता 17 सालों में हिन्दुस्तान में देढ़ लाख मरीज़ों का मुआइना किया गया।

कैरोप्रेक्टिक‌ का खासतौर से जोड़ों में दर्द, कमर का दर्द, घुटनों के दर्द के इलावा आसाबी अमराज़ में मुबतला मरीज़ों का बगै़र अदवियात और हाथों की तकनीक से मरीज़ों की तकलीफ़ को दूर करेंगे। निज़ामाबाद हैल्थ‌ कैंप में अमरीका और कैनडा के 9 डॉक्टर्स शिरकत कर रहे हैं पहले रोज़ 400, दूसरे रोज़ 400 और तीसरे रोज़ 100 अफ़राद के इलावा दो दिनों में तशख़ीस करदा मरीज़ों को दुबारा ज़रूरत पड़ने पर तीसरे रोज़ ईलाज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पालमीर यूनिवर्सिटी के ज़ेरे एहतिमाम डॉक्टर्स हिन्दुस्तान के इलावा आलमी सतह पर 14 मुल्कों में कैरोप्रेक्टिक के ज़रिये इलाज किया जा रहा है आज के कैंप में तक़रीबन 400 अफ़राद का मुआइना किया गया इस मौक़े पर गिरामीना बैंक के डायरेक्टर एम ए क़ुद्दूस, साबिक़ अक़ल्लियती मालियती कारपोरेशन के डायरेक्टर उमर सितार, मिल्लत वेलफ़ेर सोसाइटी के सदर मौलाना करीमुद्दीन कमाल, दियाकर गौड़ एडवोकेट के इलावा दीगर भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT