Tuesday , October 17 2017
Home / District News / निज़ामाबाद में स्टेडियम की तामीर का मंसूबा

निज़ामाबाद में स्टेडियम की तामीर का मंसूबा

निज़ामाबाद 31 मार्च : ( सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) क़ौमी और बैन-उल-अक़वामी सतह पर निज़ामाबाद का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को स्टेडियम ना होने पर एम अलसी-ओ-साबिक़ सदर प्रदेश कांग्रेस ने स्टेडियम की फ़राहमी के लिए हुकूमत की जानिब से 8 करोड़ रुपये मंज़ूर करते हुए 2 करोड़ रुपये जारी कराने के अलावा निज़ाम आबाद के मुबारक नगर में 8 एकड‌ ज़मीन को भी फ़राहम किया ।

वाज़ह रहे कि ख़लील वाड़ी ग्राऊंड में करोड़ों रुपये के क़र्ज़ से स्टेडियम की तामीर की गई थी लेकिन स्टेडियम की जगह पर हुकूमत की जानिब से मैडीकल कॉलेज की तामीर के बाद खिलाड़ियों को स्टेडियम नहीं थी जिस की वजह से खिलाड़ी को बेहद मुश्किलात का सामना करना पड़ रहा था ।

मुसलसल इस मसले पर तशवीश का इज़हार करते हुए डी श्री निवास से नुमाइंदगी करने पर डी श्री निवास ने 25 जनवरी को वज़ीर स्पोर्टस वटवारज़म वसंता कुमार और गर्वनमेंट सेक्रेटरी लो अग्रवाल को 25 जनवरी को तहरीरी तौर पर नुमाइंदगी करते हुए इस बात की निशानदेही की थी कि मुबारक नगर में 8 एकड‌ अराज़ी दस्तयाब है ।

लिहाज़ा स्टेडियम की तामीर के लिए फंड्स मंज़ूर करने की ख़ाहिश की थी डी श्री निवास की नुमाइंदगी पर वज़ीर स्पोर्टस ने फ़ौरी जी ओ नंबर 322/S1/2013 एक फ़रव‌री 2013 को जारी किया गया जिस पर स्पोर्टस अथॉरीटी आंध्रा प्रदेश मनीजिंग डायरेक्टर ने 6 फरवरी को ज़िला कलैक्टर को एक तहरीर रवाना करते हुए इस बात को वाज़ह किया था ।

स्टेडियम की तामीर के लिए 8 करोड़ 10 लाख रुपये मंज़ूर करने के लिए हुकूमत तैयार है लिहाज़ा इससे मुताल्लिक़ तमाम मसाइल को तकमील करने की ख़ाहिश की थी जिस पर ज़िला इंतिज़ामिया ने 7.35 एकड़ अराज़ी पर स्टेडियम की तामीर के लिए तमाम मरहलों को तकमील किया था जिस पर 21 मार्च को हुकूमत ने 8 करोड़ रुपये मंज़ूर करते हुए 2 करोड़ रुपये जारी किया ।

31 मार्च को मआशी साल का इख़तताम होरहा है और 31 मार्च से एक दिन क़बल ही 2 करोड़ रुपये जारी करते हुए बाक़ी 6 करोड़ रुपये को आने वाले 2013-14 में मंज़ूर करने का इरादा ज़ाहिर किया निज़ामाबाद में स्टेडियम की तामीरी कामों के लिए फंड्स मंज़ूर किए जाने पर खिलाड़ियों में मुसर्रत की लहर दौड़ गई और साबिक़ सदर डी श्री निवास से इज़हार-ए-तशक्कुर किया ।

TOPPOPULARRECENT