Sunday , August 20 2017
Home / India / नीतीश कुमार का आरोप, “मीडिया का एक धड़ा मेरी राजनीतिक हत्या’ करना चाह रहा है”

नीतीश कुमार का आरोप, “मीडिया का एक धड़ा मेरी राजनीतिक हत्या’ करना चाह रहा है”

बिहार महागठबंधन के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया पर आरोप लगते हुए सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नजदीकी दिखाकर मीडिया का एक धड़ा उनकी राजनीतिक हत्या करना चाह रहा है। नीतीश कुमार पटना में जेडीयू विधानमंडल दल के सदस्यों की बैठक में पार्टी के अध्यक्ष नीतीश ने कहा कुछ लोग उनकी राजनीतिक हत्या की साजिश रच रहे हैं। इसके लिए कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

बैठक से बाहर निकलने के बाद पार्टी के एक विधान पार्षद ने बताया कि बैठक में नीतीश कुमार ने स्पष्ट कहा कि कुछ मीडिया निराधार खबरें प्रकाशित कर रही हैं। कुछ दिन पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से उनके मिलने की खबर प्रकाशित की गई थी और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात करने की बात की जा रही है।

नीतीश ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल राजनीतिक मुद्दों पर नजरिया रखने पर अनर्गल राजनीतिक व्याख्या की जाती है। मैं इसकी चिंता नहीं करता, बहुत लंबे वक्त से मेरे राजनीतिक जीवन पर प्रहार करके उसे खत्म करने के अनवरत प्रयास जारी हैं।

नीतीश ने बैठक में कहा कि वह केवल नोटबंदी के निर्णय का समर्थन करते हैं, न कि इस निर्णय से भाजपा से नजदीकियां बढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार मजबूती से चल रही है।

TOPPOPULARRECENT