Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / नीतीश कुमार का यह फैसला मोदी के लिए चुनौती

नीतीश कुमार का यह फैसला मोदी के लिए चुनौती

एलटीसी घोटाले में फंसे जदयू के राज्यसभा सांसद अनिल सहनी को पार्टी से बहार कर दिया गया है. यह फैसला अनिल सहनी के कारण बताओ नोटिस के बाद लिया गया. सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार के कहने पर ही यह फैसला जल्दबाजी में लिया गया. नीतीश अपने पार्टी की छवी और कुशल शासक बनने के लिए वो सभी फैसले ले रहे है जिससे मोदी को चुनौती दिया जा सकें.

जदयू के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता केसी त्‍यागी ने कहा कि अनिल सहनी को कारण बताओ नोटिस भेजा गया था जिसका जवाब संतोषजनक नहीं था जिसके बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है. हालांकि नीतीश कुमार ने पहले ही अनिल सहनी को पार्टी से इस्‍तीफा देने को कहा था. लेकिन, उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया था. अनिल सहनी का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश हुई है.

देश में पहली बार एलटीसी घोटाले में राज्‍यसभा के चेयरमैन और उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने भी सीबीआई को अनिल सहनी पर मुकदमा चलाने की इजाजत दे दी है. इसलिय सीबीआई ने अनिल सहनी के खिलाफ भ्रष्टाचार और घोखाधड़ी का मुक़दमा दर्ज किया है. आरोप पत्र के अनुसार अनिल सहनी ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर जाली ई-टिकट व बोर्डिंग पास के माध्यम से राज्य सभा को 23.71 लाख का चूना लगाया है.

TOPPOPULARRECENT