Thursday , September 21 2017
Home / India / नीतीश कुमार का 6 घंटे तवील अवामी दरबार

नीतीश कुमार का 6 घंटे तवील अवामी दरबार

पटना: चीफ़ मिनिस्टर नीतीश कुमार ने आज अवामी राबिता का 6 घंटे तवील प्रोग्राम मुनाक़िद किया जिसमें उन्होंने अवामी मसाइल से वाक़फ़ीयत हासिल करते हुए ओहदेदारों को ज़रूरी हिदायात दें। चीफ़ मिनिस्टर के दफ़्तर के ओहदेदारों ने बताया कि नीतीश कुमार ने 826 अफ़राद की शिकायत की समात की जिनमें 150 ख़वातीन शामिल हैं।

नीतीश कुमार हफ़्ता-वार ”जनता के दरबार में मुख़्या मंत्री’ प्रोग्राम के तहत 10:30 बजे सुबह यहां पहुंच गए थे और अवामी मसाइल की समात करते हुए मुताल्लिक़ा महिकमाजात के ओहदेदारों को इन शिकायात का अज़ाला करने की हिदायात दे रहे थे। ये प्रोग्राम 4:30 बजे तक जारी रहा।

नीतीश कुमार का बहैसियत चीफ़ मिनिस्टर जायज़ा लेने के बाद इस नौईयत का ये दूसरा प्रोग्राम था। इस से पहले एक‌ फरवरी को उन्होंने 9 घंटे तक अवामी मसाइल की समात की। ये डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर तेजस्वी यादव का पहला तजुर्बा रहा। उन्होंने बादअज़ां अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि आज उनके लिए अच्छा तजुर्बा रहा।

अवाम की कसीर तादाद उनके वालिद लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात करके मसाइल पेश करती थी, उस वक़्त वो मौजूद होते थे। तजसवी ने कहा कि ये उनके लिए कोई नई बात नहीं, और वो हमेशा अवाम के साथ ही रहे हैं। आरजेडी सरबराह लालू प्रसाद यादव की तरफ‌ से मुतवाज़ी जनता दरबार मुनाक़िद करने के इल्ज़ामात को तजसवी मुस्तरद कर दिया और कहा कि इत्तेहाद में शामिल तमाम क़ाइदीन नीतीश कुमार की क़ियादत में रियासत को तरक़्क़ी की राह पर लाने के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीनियर बीजेपी लीडर सुशील कुमार मोदी भी जनता दरबार मुनाक़िद करते हैं। अगर लालू प्रसाद यादव, अवाम से राबिता क़ायम करें तो इस में ग़लत किया है|

TOPPOPULARRECENT