Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar News / नीतीश कुमार दोबारा शादी के लिए जा रहे हैं : सुशील मोदी

नीतीश कुमार दोबारा शादी के लिए जा रहे हैं : सुशील मोदी

बक्सर / पटना : भाजपा ने सेकुलर अजीम इत्तिहाद के नीतीश कुमार के तौर में ‘दूल्हा’ होने के दावे पर आज पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश दोबारा शादी के लिए जा रहे हैं और कोई लडकी दूसरी बार शादी करने वाले को वरमाला पहनाना नहीं चाहती। बक्सर जिले में एक इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए भाजपा के सीनियर लीडर सुशील कुमार मोदी ने आज कहा ‘नीतीश कुमार दोबारा शादी के लिए जा रहे हैं और कोई लडकी दूसरी बार शादी करने वाले को वरमाला पहनाना नहीं चाहती। ‘ सुशील ने यह इल्ज़ाम नीतीश पर नरेंद्र मोदी को लेकर जून 2013 में भाजपा में रिश्ते तोड़ने पर लगाया।

भाजपा के सीनियर लीडर की तरफ से यह वार अजीम इत्तिहाद के लीडर लालू प्रसाद के भाजपा के अक्सर यह कहने कि अजीम इत्तिहाद के दूल्हा तो नीतीश कुमार हैं पर राजग में दूल्हा कौन है। गौरतलब है कि जदयू-राजद-कांग्रेस ने नीतीश को अपना वजीरे आला ओहदे का उम्मीदवार ऐलान किया है जबकि भाजपा की राजग ने अपने वजीरे आला ओहदे के उम्मीदवार की एलान करने के बजाय वजीरे आजम नरेंद्र मोदी के नाम पर इंतिख़ाब लडने की एलान की थी।

भाजपा से नाता तोड़कर बिहार को तरक्की की पटरी से उतारने के लिए नीतीश कुमार के घमंड को जिम्मेदार ठहराते हुए भाजपा के लीडर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद से हाथ मिलाने वाले नीतीश चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा किसी भी कीमत पर जंगलराज के पुराने दिन नहीं लौटने देगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के घमंड ने बिहार का बंटाधार कर दिया।

सुशील मोदी ने कहा, ‘‘नीतीश कुमार के घमंड की वजह से भाजपा और जदयू का इत्तिहाद टूटा, जिसके बाद बिहार के तरक्की की गाड़ी पटरी से उतर गई। नीतीश कुमार के घमंड ने बिहार का बंटाधार कर दिया। ‘ उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखा, ‘‘ लालू प्रसाद से हाथ मिलाने वाले नीतीश लाख कोशिश कर लें, भाजपा किसी कीमत पर जंगलराज के पुराने दिन नहीं लौटने देगी जिन दिनों को याद करके रियासत की अवाम आज भी सहम जाती है। ‘ साबिक़ नायब वजीरे आला ने इल्ज़ाम लगाया कि हुकूमत की लालच में नीतीश कुमार भले ही उन पुराने दिनों को भूलकर लालू और कांग्रेस की गोद में चले गए हों लेकिन बिहार की अवाम उन दिनों को नहीं भूली है जब फिरौती और यरगमाल इंडस्ट्री बन गया था।

 

TOPPOPULARRECENT