Thursday , September 21 2017
Home / Bihar News / नीतीश कुमार ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा- ‘प्यार और सदभाव से समाज आगे बढ़ता है’

नीतीश कुमार ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा- ‘प्यार और सदभाव से समाज आगे बढ़ता है’

पटना। सीएम नीतीश कुमार ने ईद-उल-फितर के अवसर पर राज्यवासियों को ईद की बधाई दी। गांधी मैदान पहुंच कर इमाम इदैन हजरत मौलाना महसूद अहमद कादरी नदवी से मुलाकात कर उनके गले मिले और ईद की मुबारकबाद पेश की। इमाम इदैन हजरत मौलाना महसूद अहमद कादरी नदवी ने मुख्यमंत्री को भी ईद की मुबारकबाद दी।इससे पहले इदैन कमिटी के सदर महमूद आलम ने मुख्यमंत्री को टोपी पहनाकर व साफा पेश किया।

मुख्यमंत्री ने लोगों से गले मिलकर, हाथ मिलाकर भी ईद की मुबारकबाद दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ईद-उल-फितर प्रेम व मैत्री को प्रदर्शित करता है. इसी प्रेम और सद्भाव से समाज और देश आगे बढ़ता है। गांधी मैदान के बाद मुख्यमंत्री ने खानकाह-ए-मुजीबिया फुलवारीशरीफ के सज्जादानशीं हजरत सयैद शाह आयतुल्ला कादरी से मुलाकात कर उनकी दुआयें ली।

मुख्यमंत्री इमारत-ए-शरीया जाकर वहां लोगों को ईद की बधाई दी। इसके बाद सीएम अंजुमन इस्लामिया हॉल में आयोजित ईद मिलन समारोह में शामिल होकर ईद की मुबारकवाद दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने अंजुमन इस्लामिया स्थित मजार पर चादरपोशी भी की।

इसके बाद फारूकी तंजीम कार्यालय में आयोजित ईद मिलन कार्यक्रम में भाग लिया। यहां से मुख्यमंत्री एदार–ए–शरीया सुलतानगंज जाकर वहां ईद की बधाई दी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ईद के मौके पर सोमवार को हाथीखाना मोड़ स्थित राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष मो इलियास उर्फ सुन्नू के घर पहुंचे। इनके साथ पूर्व मंत्री श्याम रजक थे।

TOPPOPULARRECENT