Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / नीतीश के पीएम बनने के ख्वाब में सबसे बड़ा रोड़ा कांग्रेस और लालू  : जीतन राम मांझी

नीतीश के पीएम बनने के ख्वाब में सबसे बड़ा रोड़ा कांग्रेस और लालू  : जीतन राम मांझी

गया : बिहार के साबिक वजीरे आला और हम के लिडर जीतन राम मांझी ने नीतीश के जदयू के कौमी सदर चुने जाने के बाद और उनके पीएम ओहदे की दावेदारी को लेकर अपनी रद्दो अमल देते हुए कहा है कि नीतीश का शोबिया हमेशा धोखा देने वाला रहा है. जीतन राम मांझी ने गया सर्किट हाउस में सहाफियों को खिताब करते हुए नीतीश को लेकर कई मिसाल बताये और कहा कि वे पहले भी कई साथियों को धोखा दे चुके हैं. मांझी ने कहा कि पहले जार्ज फर्नांडिस और  दिग्विजय सिंह को उन्होंने धोखा दिया और अब शरद यादव के पीछे पड़े हुए हैं.

जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के वजीरे आजम के दावेदार के सवाल पर कहा कि नीतीश कुमार का यह ख्वाब पूरा होने वाला नहीं है. नीतीश कुमार के साथ अभी रहने वाले लोग और पार्टिया ही उन्हें पीएम बनने नहीं देंगी. मांझी ने कहा कि कांग्रेस और लालू यादव नीतीश का साथ कभी नहीं देंगे. नीतीश के पीएम बनने के ख्वाब में सबसे बड़े रोड़ा कांग्रेस और लालू ही हैं.

जीतन राम मांझी ने बिहार में कानून-निजाम की हालत पर अपनी रद्दो अमल देते हुए कहा कि रियासत में मुसलसल जुर्म में इजाफा हो रही है. इतना ही नहीं उन्होंने सरकार को ताड़ी बंदी और धान खरीद घोटाले के साथ वजीफा घोटाले को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया. मांझी ने कहा कि सूबे में इनतेजामिया निजाम की सुरते हाल काफी फिक्रमंद है और आम लोग बढ़ते जुर्म से बहुत कम दिनों सरकार से परेशान दिखने लगे हैं.

TOPPOPULARRECENT