Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / नीतीश के वजीरे आला बनने की खुशी में एक शख्स ने उंगली काट कर बाबा को चढ़ाई

नीतीश के वजीरे आला बनने की खुशी में एक शख्स ने उंगली काट कर बाबा को चढ़ाई

जहानाबाद : यह पागलपन है या इश्क़? नीतीश के फिर से वजीरे आला बनते ही जहानाबाद के एक शख्स ने फिर से अपनी उंगली काटकर गोरैया बाबा को चढ़ा दी। अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने बिहार में जुमा को नीतीश की हुकूमत बनने की खुशी में उंगली काट डाली। बताया जा रहा है कि ऐसा अनिल ने पहली बार नहीं किया। 2005 और 2010 में भी जब नीतीश सीएम बने थे तो अनिल ने हाथ की सबसे छोटी उंगली और तर्जनी (इंडेक्स फिंगर) काट दी थी। उंगली काटने के बाद वह उसे एक बाबा को चढ़ाता है।

क्यों उंगली काट कर चढ़ाता है अनिल?

अनिल घोसी थाने के वैना गांव का रहने वाला है। उसकी बीवी की मौत हो चुकी है। उसे बच्चे भी नहीं हैं। वह किसानी व दूध बेचकर गुजारा करता है। उंगली काटने की वजह पूछने पर वह कहता है- ”हर शख्स के खुशी जाहिर करने के अपने-अपने तरीके होते हैं। कोई मिठाई खाकर तो कोई नए कपड़े पहनकर तो कोई किसी और तरीके को अपनाता है। मुझे नीतीश कुमार के वजीरे आला बनने पर बेहद खुशी होती है, तो हम अपने गोरैया बाबा की पैरों में उंगली काट कर अपनी खुशी ज़हीर करते हैं।” फिलहाल काको पीएचसी मे डॉक्टरों की देख-रेख में उसका इलाज चल रहा है।

अगर सीएम नहीं बनते नीतीश तो क्या करता अनिल?

अनिल का कहना है कि अगर नीतीश कुमार इस बार सीएम नहीं बनते तो वह सुसाइड कर लेता। आगे भी अगर वजीरे आला नहीं बन पाएंगे तो वह जिंदा नहीं रहेगा। उसका मानना है कि नीतीश कुमार जैसा सख्श अगर इस रियासत का सीएम नहीं बनेगा तो फिर ऐसे रियासत में जीने से क्या फायदा।

TOPPOPULARRECENT