Friday , September 22 2017
Home / Bihar News / नीतीश के साथ पूरी सेकुलर ताकत : लालू

नीतीश के साथ पूरी सेकुलर ताकत : लालू

lalu nitish

राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब पर मुल्क की नजर है। नीतीश कुमार इस लड़ाई में अकेले नहीं हैं। उनके साथ पूरी सेकुलर ताकत खड़ी है। इंतिख़ाब के बाद यही रियासत के वजीरे आला होंगे। कहीं कोई कन्फ्यूजन नहीं है। पीर को साबिक वजीरे आला सत्येंद्र नारायण सिन्हा के जयंती तकरीब में अपने अंदाज में उन्होंने कहा कि भाजपा बिहार में बदलाव का नारा दे रही है। समझ लीजिए, वह बिहार को गुजरात बनाने का मुहिम चला रही है। लालू ने कहा कि हम भांग खाकर पीकर इकट्ठे नहीं हुए हैं। उन्होंने भाजपा को सेकुलर मुखालिफ पार्टी करार देते हुए कहा कि वजीरे आला के ओहदे के लिए उसे कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है।

लोकसभा इंतिख़ाब की चर्चा करते हुए लालू ने कहा, गांवों में कहते कि राजनाथ सिंह वजीरे आजम बनेंगे, उन्होंने अपने ज़ात के उम्मीदवारों को टिकट दिया है। इसी चक्कर में राजद के वर्किंग कमेटी के नायब सदर रघुवंश प्रसाद सिंह इंतिख़ाब हार गये और वहां एक महान लीडर इंतिख़ाब जीत गया। लालू ने अपने तक़रीर में 1994 के नामी वैशाली लोकसभा जीमनी इंतिख़ाब की भी चर्चा की। कहा कि किशोरी चाची इंतिख़ाब हार गयीं। वहां कौन जीता? अभी निखिल कुमार इंतिख़ाब हार गये। वहां कौन जीता? जिसका कोई बुनियाद भी नही था, सब इंतिख़ाब जीत गये। यह सब आप लोगों को देखने की जरूरत है। लोकसभा इंतिख़ाब का खेल इस बार भी भाजपा खेलेगी। राजपूत के गांवों में राधामोहन सिंह को, यादव के गांव में नंदकिशोर यादव और भूमिहारों के गांव में डॉ सीपी ठाकुर को वजीरे आल बनाने का यकीन दिलायेगी। एडोटोरियम में आये लोगों से लालू ने कहा कि हम बैकवर्ड-फारवर्ड की बात नहीं कर रहे हैं। आप लोग रोशन लोग हैं। पसमानदा भाइयों को आगे बढ़ाइए।

नीतीश ने लालू प्रसाद की टमटम से इश्तिहार करने की मंसूबा का हिमायत किया। कहा कि लालू जी, आप फिक्र मत कीजिए, हम भाजपा के लीडरों के कैसेट तैयार कर रखे हैं, जिनमें उन्होंने क्या वादे किये थे और अब क्या कह रहे हैं, सब रेकॉर्ड हैं। आप इन कैसेटों को टमटम से लोगों को सुनवाइएगा।

TOPPOPULARRECENT