Tuesday , October 24 2017
Home / Bihar News / नीतीश को साइकिल मुबारक मेरा तीर जिंदाबाद : मांझी

नीतीश को साइकिल मुबारक मेरा तीर जिंदाबाद : मांझी

साबिक़ वजीरे आला जीतन राम मांझी ने आइंदा एसेम्बली इंतिख़ाब में नीतीश कहीं दिखाई नहीं देंगे। आवाम उनका सारा हिसाब फेल कर देगी। मिस्टर मांझी मंगल को शहर के रामजयपाल कॉलेज में मुनक्कीद हिंदुस्तान आवास मोरचा (हम) के डिवीज़नल कोन्फ्रें

साबिक़ वजीरे आला जीतन राम मांझी ने आइंदा एसेम्बली इंतिख़ाब में नीतीश कहीं दिखाई नहीं देंगे। आवाम उनका सारा हिसाब फेल कर देगी। मिस्टर मांझी मंगल को शहर के रामजयपाल कॉलेज में मुनक्कीद हिंदुस्तान आवास मोरचा (हम) के डिवीज़नल कोन्फ्रेंस में बोल रहे थे।

उन्होंने राजद, जदयू व समाजवादी पार्टी के मिल जाने को तय बताते हुए कहा कि नीतीश को साइकिल मुबारक, मेरा तीर जिंदाबाद रहेगा। साबिक़ वजीरे आला ने कहा कि वजीरे आला बनने के बाद सात-आठ महीने नीतीश पर भरोसा कर उनके मुताबिक काम करता रहा। इसी दरमियान गरीबों के मुफाद में लिये गये फैसले को अमलीजामा पहनाने की कोशिश की, तो मैं उनकी आंखों में खटकने लगा। मैं जब रियासत के फायदे में मोदी से मिला, तो कहा जाने लगा कि भाजपा में जा रहा हूं। मौजूदा में नीतीश कुमार, मोदी व सोनिया से हाथ मिला रहे हैं। उधर, नीतीश व लालू की दोस्ती पर साबिक़ वजीरे आला ने कहा कि जब लालू के साथ था, तो लाठी घुमावन, तेल पिलावन और जंगलराज का हिमायती कहा गया। लालू ने गरीबों को आवाज देने का काम किया था।

नीतीश ने उन्हें भी जेल में डाल दिया। आज नीतीश खुद लालू की गोद में चले गये हैं। साबिक़ वजीरे आला ने कहा कि अवाम सब कुछ देख रही है। गरीब के बेटे के बेइज़्ज़त का बदला एसेम्बली इंतिख़ाब में गरीब आवाम ही देगी।

TOPPOPULARRECENT