Thursday , October 19 2017
Home / Sports / नीमीनेन (Nieminen) के ख़िलाफ़ फ़ेडरर (Federer )की 13 वीं कामयाबी

नीमीनेन (Nieminen) के ख़िलाफ़ फ़ेडरर (Federer )की 13 वीं कामयाबी

रोटर्डम (नीदरलैंड) 18 फ़बरोरी (ए पी) राजर फ़ेडरर (Roger Federer ) ने अपने हरीफ़ जा रुकू नीमीनेन ( Jarkko Nieminen)के ख़िलाफ़ अपने शानदार रिकार्ड को बरक़रार रखते हुए उन्हें ए बी एन ऐमरो वर्ल्ड टेनिस टूर्नामैंट के क्वार्टरफाइनल में 7-5,7-6(2) से शिकस्त दी। सेमीफाइनल

रोटर्डम (नीदरलैंड) 18 फ़बरोरी (ए पी) राजर फ़ेडरर (Roger Federer ) ने अपने हरीफ़ जा रुकू नीमीनेन ( Jarkko Nieminen)के ख़िलाफ़ अपने शानदार रिकार्ड को बरक़रार रखते हुए उन्हें ए बी एन ऐमरो वर्ल्ड टेनिस टूर्नामैंट के क्वार्टरफाइनल में 7-5,7-6(2) से शिकस्त दी। सेमीफाइनल में रसाई के लिए खेले गए इस मुक़ाबले में फ़ेडरर को एक भी ब्रेक प्वाईंट का सामना करना नहीं पड़ा और उन्होंने नीमीनन (Nieminen)के ख़िलाफ़ अपनी 13 वीं कामयाबी हासिल कर ली जैसा कि दोनों के दरमयान पहला मुक़ाबला 2002 खेला गया था।

आलमी नंबर 3 फ़ेडरर का सेमीफाइनल में रूसी टेनिस स्टार निकोले डेविडेंको से मुक़ाबला होगा जिन्होंने अपने क्वार्टरफाइनल में फ़्रांस के रिचर्ड गैसगे को 7-5,6-3 से शिकस्त दी। डेविडेंको जिन्होंने गुज़श्ता मई में अपना आख़िरी ख़िताब जीता था वो जहां इस सीज़न के पहले ख़िताब के हुसूल के लिए कोशां हैं।

दरीं असना जनवरी में दोनों खिलाड़ियों का क़तर ओपन में टकराव हो चुका है जहां फ़ेडरर ने कामयाबी हासिल की थी। इलावा अज़ीं तीसरे दर्जा के यान मार्टीन डील पोट्रो ने सातवें दर्ज के खिलाड़ी विक्टर टरोईकी को 6-0,6-1 से शिकस्त देते हुए सेमीफाइनल में रसाई हासिल कर ली है जहां उनका मुक़ाबला दूसरे दर्जा के खिलाड़ी टॉमस बर्डिच से होगा जिन्हों ने इटालवी खिलाड़ी एंड्रेस सीपी को 6-4,6-3 से शिकस्त दी है।

TOPPOPULARRECENT