Wednesday , August 23 2017
Home / AP/Telangana / नीयती आयोग की टीम का दौरा तेलंगाना

नीयती आयोग की टीम का दौरा तेलंगाना

हैदराबाद 11 अप्रैल: नीयती आयोग की एक टीम 12 अप्रैल को रियासत तेलंगाना का दौरा करेगी। इस दौरे के मौके पर ये टीम मिशन काकतीय और मिशन भागीरता का मुशाहिदा करेगी। यहां मीडिया से बात करते हुए वज़ीर आबपाशी टी हरीश राव‌ ने कहा कि मिशन काकतीय और मिशन भागीरता प्रोग्रामों को सारे मुल्क में मक़बूलियत हासिल होती जा रही है और कई रियासतों में इन प्रोग्राम्स को इख़तियार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नीयती आयोग की टीम 12 अप्रैल को रियासत का दौरा करते हुए इन दोनों प्राजेक्टस पर अमल आवरी का जायज़ा लेगी। उन्होंने बताया कि मिशन काकतीय के तहत हज़ारों तालाबों और झीलों को बहाल किया जा रहा है मिशन भागीरता के तहत रियासत में तमाम घरों को पीने का पानी फ़राहम किया जा रहा है। हरीश राव‌ ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर रियासत को तरक़्क़ी की राह पर गामज़न करने कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने जामा और वाज़िह तरक़्क़ीयाती मंसूह तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि हुकूमत ने तेलंगाना में तवानाई और बर्क़ी के बोहरान पर क़ाबू पालिया है और हुकूमत की तरफ से ख़ुशकसाली की सूरत-ए-हाल से निमटने के लिए इक़दामात में तेज़ी पैदा कर दी गई है।

हरीश राव‌ ने मनीकोंडा के क़रीब मल्लिकापूर नाला की बाउंड्री वाल तामीर करने के लिए संग-ए-बुनियाद रखा। वज़ीर ट्रांसपोर्ट एम महेंद्र रेड्डी तेलंगाना मंसूबा बंदी कमीशन के नायब सदर नशीन निरंजन रेड्डी अरकाने असेंबली यादिया और प्रकाशगुड़ के अलावा जीएचएमसी के चीफ़ इंजीनियर इमतियाज़ अहमद और दूसरे ओहदेदार भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT